मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महाकाल के दर्शन करने आई महिला से धोखाधड़ी, ATM क्लोनिंग कर अकाउंट से निकाले 40 हजार रुपए

छत्तीसगढ़ की रहने वाली एक महिला के साथ उज्जैन में ऑनलाइन फ्रॉड (online fraud) का मामला सामने आया है. महाकाल (Mahakal) के दर्शन करने आई महिला के एटीएम कार्ड का क्लोन (ATM card clone) बनाकर ठगों ने महिला के अकाउंट से 40 हजार रुपए निकाल लिए.

f
f

By

Published : Sep 10, 2021, 10:26 PM IST

उज्जैन। छतीसगढ़ से महाकाल (Mahakal) के दर्शन करने आयी महिला के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. आरोपी ने महिला के एटीएम का क्लोन (ATM card clone) बनाकर 40 हजार रुपए की चपत लगा दी. धोखाधड़ी का शिकार होने का पता चलते ही महिला ने महाकाल थाने (mahakal police station) जाकर अपनी आप बीती सुनाई. इस दौरान महाकाल थाने की पुलिस ने महिला से आवेदन लेकर उसे चलता किया. एसपी के दखल के बाद महाकाल थाने ने मामले की जांच शुरू की.

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की रहने वाली है महिला

बिलासपुर के कोटा की रहने वाली बीजेपी की महिला नेता गायत्री साहू (Gayatri Sahu) अपने बहन के साथ महाकाल (Mahakal) के दर्शन करने उज्जैन आई थी. दोनों महाकाल मंदिर के पास ही एक होटल में रुकी थी. 8 सितंबर को दोनों ने महाकाल मंदिर के पास से एटीएम से पैसे निकाले थे. अगले दिन उनके अकाउंट से 5-5 हजार रुपए करके 8 बार पैसे निकालने का मैसेज आया. इसके बाद दोनों महाकाल थाने पहुंची और मामले की शिकायत की.

MP में 15 सितंबर से खुलेंगे कॉलेज और यूनिवर्सिटी, जानिए कैसी रहेगी व्यवस्था

एसपी के निर्देश पर शुरू हुई जांच

महिला ने आरोप लगाया कि इस दौरान महाकाल थाने के पुलिसकर्मियों ने उससे आवेदन लेकर उसे वहां से जाने को कह दिया. इसके बाद महिला ने बिलासपुर में अपने जान-पहचान वाले लोगों से उज्जैन में कुछ लोगों को फोन लगवाए. इसके बाद कुछ लोगों ने घटना की जानकारी एसपी तक पहुंचाई मदद कर महिला की एसपी से बात करवाई. एसपी के निर्देश पर महाकाल थाना पुलिस ने बैंक स्टेटमेंट लेकर मामले की जांच शुरू की. महिला का कहना है कि वह छत्तीसगढ़ में इसकी FIR दर्ज करवाएगी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details