मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 16, 2020, 9:47 PM IST

ETV Bharat / state

होटल मालिक से फर्जी CBI अफसर बनकर ठगी, उड़ाए 3 लाख के जेवर

उज्जैन के नीलगंगा थाना क्षेत्र निवासी होटल संचालक संतोष सुखवानी से नकली सीबीआई अफसरों द्वारा ठगी करने का मामला सामने आया है. ठगी में बदमाश करीब 3 लाख के आभूषण लेकर फरार हो गए. मामले में पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर जांच कर रही है.

the victim
पीड़ित

उज्जैन।फ्रीगंज शिव मंदिर के पास स्थित होटल के संचालक से बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने सीबीआई अधिकारी बनकर सोने के आभूषण उड़ा लिए. होटल संचालक ने बताया कि बदमाशों ने उनका तीन बत्ती चौराहे से पीछा किया था. नीलगंगा थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की तलाश शुरू की है.

फेक CBI अफसर बनकर ठगी

पीड़ित के घर के पास हुई लूट

संतोष सुखवानी ने बताया कि मंगलवार दोपहर को वो बाइक से घर के लिये रवाना हुए. तभी दो युवकों ने उन्हें रोका. दो युवकों ने खुद को सीबीआई अफसर बताकर कहा कि यहां क्यों घूम रहे हो. तुम्हें पता नहीं फ्रीगंज में मर्डर हो गया है.

ये सुनकर संतोष सुखवानी डर गए और उन्होंने दो फर्जी अफसरों के कहे अनुसार ज्वेलरी और कैश निकालकर रूमाल में बांधकर रख लिया. इसी दौरान दोनों बदमाशों ने हाथ की सफाई से रूमाल में बंधे सोने का ब्रेसलेट, अंगूठी और चेन निकालकर रफूचक्कर हो गए.

सीसीटीवी कैमरों में दिखे बदमाश

संतोष सुखवानी ने बताया कि उनके घर या आसपास के किसी भी मकान में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं. सिंधीनगर कॉलोनी चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाश दिखे हैं. एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदी कहना है कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details