मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चिमनगंज मंडी में हुई डकैती के मामले में बड़ा खुलासा, पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में लिया

चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई डकैती के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है,आरोपियों के पास से बाइक, मोबाइल और स्टाक में रखा गेहूं बरामद कर लिया गया है. इसके साथ ही 4 अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

By

Published : Jun 17, 2020, 3:36 PM IST

arrested
हिरासत में आरोपी

उज्जैन। चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई डकैती के मामले में पुलिस ने बुधवार को खुलासा करते हुआ कहा कि चार आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, इनमें तीन आरोपी नाबालिग हैं. इन आरोपियों के पास से बाइक, मोबाइल और स्टाक में रखा गेहूं बरामद कर लिया गया है. ये पूरी घटना तीन जून से 5 जून के बीच की बताई जा रही है.

पुलिस ने किया खुलासा

बता दें कि उज्जैन में पिछले दिनों कुंडा का तालाब के पास स्थित फैक्ट्री में दीवार कूदकर कुछ बदमाश घुस गए थे, और वहां तैनात चौकीदार को बंधक बनाकर मोबाइल फोन और लोडिंग वाहन समेत वहां रखे गेहूं और घी के डिब्बे लेकर फरार हो गए थे. पूरे मामले में पुलिस को जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी राजाबाबू पिता के साथ तीन नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस इस मामले में चार आरोपी अब भी फरार बताए जा रहे हैं फरार चार आरोपियों पर डकैती और हत्या के संगीन मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस इन सभी आरोपियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details