मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थति में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

उज्जैन के नागझिरी थाना क्षेत्र के त्रिवेणी विहार कॉलोनी में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है.

By

Published : Apr 29, 2019, 11:40 PM IST

Updated : Apr 29, 2019, 11:46 PM IST

ujjan

उज्जैन। एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना नागझिरी थाना क्षेत्र के त्रिवेणी विहार कॉलोनी का बताया जा रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस


एडिशनल एसपी नीरज पांडे ने बताया कि नागिरी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि त्रिवेणी विहार के खाली प्लाट में एक अज्ञात युवक की लाश पड़ी है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की तो मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे वहीं शव से कुछ ही दूरी पर शराब की बोतल और खाली डिस्पोजल पड़े थे. जब पुलिस ने शव की शिनाख्त करना शुरु की. मृतक का नाम विकास पाटीदार निवासी प्रेमनगर छोटी मायापुरी के रूप में हुई.


एडिशनल एसपी ने बताया कि मृतक के परिजनों के मुताबिक विकास कल शाम को करीब 6 बजे अपने तीन दोस्तों के साथ कूलर ठीक कराने के बाद घूमने की कहकर निकला गया था. जब वह काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों ने कॉल किया लेकिन फोन स्विच ऑफ था.मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं जो हत्या की ओर इशारा करते हैं. फिलहाल युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बाद पुलिस मामले में आगे कार्रवाई करेंगी.

Last Updated : Apr 29, 2019, 11:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details