मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पारदी गिरोह की 'लेडी गैंग' का आतंक: 5 महिलाओं ने खाद बीज की दुकान से दिनदहाड़े उड़ाए साढ़े 4 लाख रुपए

By

Published : Oct 1, 2021, 5:29 PM IST

Updated : Oct 1, 2021, 7:52 PM IST

शहर में पारदी गिरोह का आतंक बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को चिमनगंज सब्जी मंडी (Chimanganj Vegetable Market) में पारदी गैंग की पांच महिलाओं ने खाद बीज की दुकान से 4 लाख 50 हजार रुपए की चोरी (4 Lakh 50 Thousand Rupees Stolen From Fertilizer Seed Shop) की. व्यापारी ने तत्परता दिखाते हुए अन्य व्यापारियों की सहायता से दो महिलाओं को पकड़ लिया.

Pardi gang terror
पारदी गिरोह का आतंक

उज्जैन। चिमनगंज सब्जी मंडी (Chimanganj Vegetable Market) में शुक्रवार दोपहर पांच महिलाओं ने खाद बीज व्यापारी को झांसे में लेकर 4 लाख 50 हजार की लूट (4 Lakh 50 Thousand Loot) की. बताया जा रहा है कि ये महिलाएं पारदी गिरोह की सदस्य (Women Pardi gang members) हैं. व्यापारी को जैसे ही काउंटर से गायब हुए रुपयों की भनक लगी वैसे ही उसने अपने साथी व्यापरियों के साथ मिलकर मंडी गेट पर दो आरोपी महिला को पकड़ लिया.

तीन अन्य महिला आरोपी भागने में कामयाब रही. व्यापारी ने दो आरोपी महिलाओं को पकड़ कर चिमनगंज थाना पुलिस के हवाले कर दिया. व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पारदी गिरोह की 'लेडी गैंग' का आतंक

काउंटर से उड़ाए 4 लाख 50 हजार रुपए

शहर के व्यवस्तम इलाके दिनदहाड़े पारदी समुदाय की महिलाओं ने व्यपारी के काउंटर में रखे 4 लाख 50 हजार पर हाथ साफ कर दिया. चिमनगंज मंडी में पारदी गिरोह की पांच महिलाएं अपने साथ दो बच्चों को लेकर आई. वे खाद बीज की दूकान रुपेश कुमार राकेश कुमार एंड कम्पनी पर पहुंची. यहां पर व्यापारी रुपेश कुमार पाटनी से अनाज मांगा.

व्यपारी रुपेश कुमार ने अनाज देने से मना कर दिया. मना करने पर महिलाएं दूकान के अंदर घुस गई और जबरन काम करने का कहने लगी. व्यपारी के मना करने के बावजूद महिलाएं दूकान में घुस गई. महिलाओं को भगाने के लिए व्यापरी कुछ लोगों को बुलाने के लिए गया. इस बीच महिलाएं काउंटर के अंदर रखे बेग को लेकर भाग गई.

हैदराबाद में पकड़े MP के पारदी गिरोह के तीन सदस्य, दो किलो सोना, कार, चांदी जब्त

उज्जैन मंडी व्यपारी के साथ पांच महिलाओं द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. सीसीटीवी फुटेज में पांच संदिग्ध महिलाएं दिख रही है. फिलहाल चोरी की घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई हैं. गिरोह की दो महिलाएं पुलिस की गिरफ्त में हैं.

- जितेंद्र भास्कर, टीआई, चिमनगंज मंडी थाना

वारदात में बच्चों को भी शामिल किया शामिल

पारदी गिरोह की महिलाएं वारदात करने के लिए अपने साथ बच्चों को लाई थी. व्यापारी और उनके साथियों ने दो संदिग्ध महिलाओं को पकड़ा, तो आरोपी महिला पैर पकड़कर माफी मांगने लगी. व्यपारियों ने आरोपी महिला को पुलिस के हवाले कर दिया है. इधर दिनदहाड़े हुई चोरी की घटना से व्यपारी में रोष है. व्यपारियों ने मंडी बंद करवाकर मंडी में सुरक्षा बढ़ाने को लेकर प्रदर्शन किया.

डकैती की योजना बना रहे पारदी गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, दो इनामी बदमाश शामिल

कोरोना के बाद से लगातार बढ़ रही वारदातें

उज्जैन में लगातार लूट और चोरी जैसी घटनाएं बढ़ती जा रही है. कुछ दिन पहले चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र के शारदा होम्स कॉलोनी में भी 16 लाख रुपए की चोरी हुई थी. उसके बाद नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के इंदौर रोड पर बीड़ी व्यापारी के साथ लूट की वारदात हुई थी. उसके बाद आर्य समाज मार्ग पर बोहरा समाज के व्यापारी को पैसे के लिए चाकू मारे थे. गुरुवार को वेद नगर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें चोर तांबे के गमले चुरा कर ले गए. कोरोना के बाद से चोरी और लूट की वारदातें बढ़ती जा रही है.

Last Updated : Oct 1, 2021, 7:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details