मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पहले नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, फिर खुद और पीड़ित को खिलाया जहर

उज्जैन के महिदपुर के झारडा क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म के बाद आरोपी ने खुद जहर खाकर लड़की को भी जहर खिला दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Dec 13, 2020, 12:24 PM IST

raped the minor
नाबालिग के साथ दुष्कर्म

उज्जैन।महिदपुर के झारड़ा क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इसके साथ ही दुष्कर्म करने वाले आरोपी ने नाबालिग को जहर खिला दिया और फिर खुद भी खा लिया. दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां दोनों को इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म

एसडीओपी आरके राय ने जानकारी देते हुए बताया कि महिदपुर विधानसभा क्षेत्र के झारड़ा तहसील के अरनिया डैम के पास रहने वाली नाबालिग लड़की और एक लड़का जहर खाकर शासकीय अस्पताल में भर्ती हुए थे. जिसके बाद दोनों को उपचार के लिए उज्जैन जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया. पीड़ित की हालत में सुधार के बाद झारड़ा पुलिस उसके बयान लेने पहुंची. बयान के दौरान पीड़ित लड़की ने बताया कि उसी के गांव के लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद खुद जहर खाकर लड़की को भी जहर खिला दिया था. अब दोनों का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है. पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर आरोपी लड़के के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details