मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Ujjain तेज गेंदबाज श्रीसंत व मशहूर कलाकार भाऊ पहुंचे बाबा महाकाल के दर पर, जानें- दोनों दिग्गजों की मनोकामना

बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत और मशहूर कलाकार हिंदुस्तानी भाऊ ने महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर बाबा से आशीर्वाद लिया. दोनों दिग्गजों ने देश में खुशहाली व अमन-चैन के लिए प्रार्थना की. बाबा महाकाल के दर्शन के बाद क्रिकेटर श्रीसंत ने कहा कि बाबा के दर पर आने के बाद जो शांति मिली है, उसका बयां शब्दों में करना मुश्किल है. बाबा से यही प्रार्थना की है देश का डंका दुनिया में बजे. हर भारतवासी सुखी रहे.

By

Published : Dec 28, 2022, 3:22 PM IST

Sreesanth and famous artist Bhau reached Mahakal temple
Ujjain तेज गेंदबाज श्रीसंत व मशहूर कलाकार भाऊ पहुंचे बाबा महाकाल के दर प

Ujjain तेज गेंदबाज श्रीसंत व मशहूर कलाकार भाऊ पहुंचे बाबा महाकाल के दर प

उज्जैन।बाबा महाकाल के दरबार में तेज गेंदबाज श्रीसंत व कलाकार हिंदुस्तानी भाऊ ने मंदिर के नंदी हॉल में बैठकर पूजन व अभिषेक किया. मंदिर के पुजारियों ने पूजन करवाया. दोनों दिग्गजों ने मंदिर में करीब 30 मिनट का वक्त बिताया. मंदिर में 24 दिसंबर से 5 जनवरी तक गर्भगृह में प्रवेश पर प्रतिबंध है. इसलिए दोनों ने नियम का पालन करते हुए गर्भगृह के प्रवेश द्वार व नंदी हॉल से ही बाबा का आशीर्वाद लिया. दोनों दिग्गजों ने काफी देर तक ॐ नमः शिवाय का जाप किया.

Ujjain Mahakal की शरण में पहुंचीं फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, पिता के साथ भस्म आरती में हुईं शामिल

दोनों दिग्गजों ने ये मांगा बाबा महाकाल से :हिंदुस्तानी भाऊ और श्रीसंत ने एक वीडियो के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि वे बीते दिन 27 दिसंबर को इंदौर में अपने एक दोस्त की शादी में पहुंचे थे. इसके बाद अब बुधवार को बाबा महाकाल के दर्शन को आए हैं. श्रीसंत ने कहा कि आप सब खुश रहें. बाबा महाकाल से यही मनोकामना है. हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा कि सभी देशवासी खुश रहें, सुखी रहें बाबा महाकाल से यही मनोकामना की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details