मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'सम्मान...' के लिए खतरे में जान ! किसान सम्मान निधि के पैसे लेने बैंक में टूट पड़े किसान, corona गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

By

Published : May 24, 2021, 11:16 AM IST

Updated : May 24, 2021, 11:48 AM IST

किसान सम्मान निधि के पैसे निकालने पहुंचे किसानों ने जमकर किया कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन.

महिदपुर न्यूज
महिदपुर न्यूज

उज्जैन।महिदपुर के पास ग्रामीण इलाकों में बैंकों के सामने किसान सम्मान निधि की किस्त के पैसे निकालने वाले किसानों की भीड़ उमड़ पड़ी. महिदपुर और झारडा के अलावा अलग-अलग ग्रामीण इलाकों से किसानों का यहां जनसैलाब देखने को मिला.

किसानों ने किया कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन


कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन
जिला सहकारी केंद्रीय बैंक की शाखा पर पहुंची किसानों की भीड़ ने जमकर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन किया. ग्रामीण बैंक द्वारा हिदायत के बाद भी गाइडलाइन का पालन करने को तैयार नहीं हैं. बता दें कि बैंक के बाहर दिनभर भीड़ रहती है. हालांकि, कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए यहां टोकन बांटना शुरू किया गया है. ऐसे में चिंता कि बात ये है कि अगर ग्रामीण इलाकों में यही हाल रहा तो आने वाले समय में फिर से स्थिति गंभीर हो सकती है.


MP में आज से UNLOCK: 5 जिलों में कोरोना कर्फ्यू में ढील, सब ठीक-ठाक रहा तो और मिलेगी राहत


वीडियो आया सामने
दरअसल. ये मामला 17-18 मई का है लेकिन इसकी वीडियो अब सामने आए हैं. बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा किसान सम्मान निधि के तहत किसानों के खाते में 2000 रु डाले गए हैं. गेहूं उपार्जन के बाद किसानों को जैसे ही खबर लगी तो वह भारी संख्या में बैंक पहुंच गए.

Last Updated : May 24, 2021, 11:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details