मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जमात में शामिल 11 लोगों को एंबुलेंस के जरिए उज्जैन में कराई एंट्री, पुलिस ने किया मामला दर्ज

40 दिन तक बुरहानपुर की जमात में रहने वाले 11 लोगों को अस्पताल का कर्मचारी एंबुलेंस में चोरी चुपके उज्जैन ले आया. जिसके बाद पुलिस ने कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Apr 3, 2020, 12:17 PM IST

Entered 11 people involved in Jamaat in Ujjain via ambulance
जमात में शामिल 11 लोगों को एंबुलेंस के जरीए उज्जैन में कराई एंट्री

उज्जैन। बुरहानपुर की जमात में 40 दिन शामिल रहने के बाद उज्जैन के 11 लोगों को चुपके से उज्जैन लाए जाने का मामला सामने आया है. जिला अस्पताल का कर्मचारी सरफराज 11 लोगों को रक्तदान की एंबुलेंस में छुपाकर टोल नाके से उज्जैन ले आया और एक-एक करके सभी को अपने-अपने घर रवाना कर दिया. ये घटना 30 मार्च की बताई जा रही है. जिसके बाद पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी सरफराज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार सरफराज की जल्द ही गिरफ्तारी होगी.

जमात में शामिल 11 लोगों को एंबुलेंस के जरीए उज्जैन में कराई एंट्री

इस मामले की जानकारी सरफराज ने ना तो स्वास्थ्य विभाग को दी और ना ही पुलिस विभाग को दी है. 11 लोगों को सरफराज टोल नाका से उज्जैन ले आया. उसमें से नौ उज्जैन के हैं एक महिदपुर का और एक नीमच का रहने वाला था. पूरा मामला 30 मार्च का बताया जा रहा है. सरफराज ने इंदौर रोड स्थित निनोरा नाके पर पहुंचकर सभी 11 लोगों को एंबुलेंस में उठाया और उज्जैन शहर के अंदर प्रवेश करवा दिया था. सरफराज ने जिस तरह शहर को खतरे में डाला है उसको लेकर पुलिस ने अपराध के खिलाफ धारा 188 में मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस के अनुसार जल्द ही सरफराज की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details