मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैन के चक्रतीर्थ पर शव को नोंच-नोंच कर खा रहे थे कुत्ते, लोगों ने कुत्तों को भगाकर किया अंतिम संस्कार

उज्जैन के चक्रतीर्थ श्मशान घाट से विचलित कर देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां कुत्ते शव के हिस्से को नोंच-नोंच के खाते हुए नजर आए. लोगों ने कुत्तों को भगाकर शव के हिस्से का अंतिम संस्कार किया.

उज्जैन के चक्रतीर्थ पर शव को नोंच-नोंच कर खा रहे थे कुत्ते
उज्जैन के चक्रतीर्थ पर शव को नोंच-नोंच कर खा रहे थे कुत्ते

By

Published : Jul 10, 2021, 10:54 PM IST

उज्जैन। शहर के चक्रतीर्थ श्मशान से विचलित कर देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां कुत्ते एक चिता से अधजले शव को खींचकर ले गए और नोंच-नोंच कर खाने लगे. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने जब ये मंजर देखा तो इसका वीडियो बना लिया. बाद में मौके पर मौजूद लोगों ने बमुश्किल कुत्तों को भगाया और अधजले शव का फिर से अंतिम संस्कार किया.

ईटीवी भारत के पास इस घटना का वीडियो है. लेकिन वीडियो इतना विचलित कर देने वाला है कि हम धुंधला कर भी नहीं दिखा सकते हैं. इस वीडियो में कुत्ते एक अधजले शव को नदी के किनारे पर नोंच-नोंच खा रहे हैं. कुत्ते शव कहां से लाए इसकी जानकारी नहीं लग पाई है. लेकिन शव का हिस्सा जला हुआ दिख रहा था.

रायपुर के अवैध बाल गृह से एमपी के 19 नाबालिग बच्चे कराये रिहा

जब लोगों ने देखा की कुत्ते शव के हिस्से को नोंच कर खा रहे हैं तो मौके से कुत्तों को भगाया गया और फिर शव के हिस्से को उसी स्थान पर फिर से जला दिया गया. बता दें कि इससे पहले उज्जैन के त्रिवेणी घाट से ऐसा वीडियो सामने आया था. जब कोरोना पिक पर था और लाशों के ढेर लगे थे. तब कोई उन्हे देखने वाला नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details