मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पति की हरकतों से परेशान पत्नी ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, कहा- गंदी वीडियो बनाकर बदनाम करता है हसबैंड

By

Published : Apr 26, 2022, 12:58 PM IST

उज्जैन में पति द्वारा महिला को परेशान करने का मामला सामने आया है. पति की हरकतों से तंग आकर महिला ने एसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. महिला का कहना है कि पति गंदे वीडियो बनाता है और बदनाम करता है.

wife appealed to ujjain SP for justice
महिला ने लगाई न्याय की गुहार

उज्जैन। एसपी कार्यालय पर एक महिला 3 साल की बच्ची के साथ अपने पति व सास से परेशान होकर दोनों के विरुद्ध कार्रवाई हेतु शिकायत लिए आवदेन देने पहुचीं. महिला का आरोप है कि उसका पति उसके गंदे वीडियो निकाल कर उसे ब्लैक मेल करता है. उसको मारता है, कभी 5000 तो कभी 10'000 लाने को कहता है, जिसका साथ उसकी सास भी देती है. महिला ने बताया उसका पति कहता है कि भाई से बहन से मां बाप कही से भी ला पैसा. (woman molestation in ujjain)

महिला ने लगाई न्याय की गुहारः पति के खिलाफ शिकायत देकर महिला न्याय की गुहार लगाई है. महिला ने बताया कि मेरी बच्ची बीमार है. उसको और मुझे मेरा पति ने धोखे से राजकोट बुलाया और आया नहीं. इसके बाद परिवार में कह दिया कि भाग गई. बदनामी कर रहा है. पति बेटी व मेरे इलाज का खर्च भी नहीं उठाता न ही कोई काम करता है. किराए के मकान में हम रहते हैं. किराए के रुपये तक नहीं देता. पूरे मामले में एसपी कार्यालय से महिला को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है. (dowry in ujjain)

महिला से जबरन तलाक लिखवाने का वीडियो वायरल, ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप

दरअसल पूरा मामला बड़नगर तहसील का है. सुनील की पत्नी ने एसपी कार्यालय पर आवेदन में जानकारी देते हुए बताया कि मेरे पति द्वारा मेरे मायके ग्राम कंदारिया में मेरे व मेरे भाई के साथ मारपीट की है. माता-पिता से अपशब्द कहे हैं. इसके बदा मेरे पति ने मुझे तलाक तक का बोल दिया. यही नहीं मेरे गंदे वीडियो भी बनाए और मारपीट की .

ABOUT THE AUTHOR

...view details