मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बेटे जयवर्धन के साथ उज्जैन देर रात पहुंचे दिग्विजय सिंह, बाबा महाकाल के करेंगे दर्शन

पूर्व मुख्यमंत्री देर अपने बेटे जयवर्धन सिंह के साथ उज्जैन पहुंचे, जहां वो आज बाबा महाकाल के दर्शन के बाद कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे.

By

Published : Jan 27, 2021, 8:01 AM IST

Ujjain
बाबा महाकाल

उज्जैन। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह देर रात उज्जैन पहुंचे और साथ में पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह भी उनके साथ यहां पहुंचे है. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह देवास में एक आयोजन में सम्मिलित होने पहुंचे थे, जिसके बाद देर रात वे उज्जैन पहुंचे. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह आज बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे.

दिग्विजय सिंह ने कल 26 जनवरी को दिल्ली में किसान ट्रेक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा पर उनका कहा है कि हिंसा केंद्र सरकार ने प्रायोजित की थी, जब पहले से ही रूट तय किया गया था उस रूट पर ट्रैक्टर टिकरी बॉर्डर, गाजीपुर बॉर्डर, और सिंधु बॉर्डर ट्रेक्टर यात्रा निकालनी थी. जब ट्रेक्टर यात्रा निकालने की अनुमति उसी रुट से थी तो जाने से मना किया गया, उसी वजह से सारा झगड़ा हुआ है. जिसमें कई लोग पकड़े गए हैं और जो लोग पकड़े गए हैं उनके पास से सरकारी आईडी कार्ड मिला है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि 'यह मेरा आरोप है कि पूरा हमला प्रायोजित था.'दिग्विजय सिंह ने कहा कि 'आंदोलन में कोई और नहीं इनसे में सरकार के चुने हुए लोग शामिल थे और उन्हीं लोगों ने सब कुछ किया है.वहीं पुलिस ने एक किसान को गोली मारी है.'

फिलहाल दिग्विजय सिंह अपने बेटे के साथ उज्जैन में है, जहां कल रात वे उज्जैन के पूर्व जिला अध्यक्ष अनंत नारायण मीणा के घर पहुंचे और यहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.
और आज सुबह 9 बजे वे बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details