मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 23, 2020, 4:16 AM IST

ETV Bharat / state

उज्जैन: साइबर सेल ने सेक्स रैकेट से उठाया पर्दा, 5 युवतियों सहित 12 आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन में साइबर सेल और नानाखेड़ा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. जिसमें टीम ने मौके से 7 लड़के व 5 लड़कियों को पुलिस गिरफ्त में लिया है. सभी आरोपियों को न्यायलय पेश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

concept image
सांकेतिक चित्र

उज्जैन।थाना नानाखेड़ा क्षेत्र में कॉसमॉस मॉल के पीछे अलकनंदा कॉलोनी से साइबर सेल और नानाखेड़ा थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि यहां किराए के मकान में काफी समय से देह व्यापार चल रहा है. जिसके बाद एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल ने सिविल ड्रेस की साइबर टीम गठित की और मौके देख कर मकान पर दबिश दी. मौके से 7 लड़के व 5 लड़कियों को पुलिस गिरफ्त में लिया है. सभी आरोपियों को न्यायलय पेश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

सेक्स रैकेट में शामिल 5 युवतियों सहित 12 आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन पुलिस ने दो टीमें बनाकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है. पुलिस टीम के एक सदस्य को अधिकारियों के मार्गदर्शन में ग्राहक बनाकर भेजा गया था और छानबीन में सारी जांच सही पाई गई. जिसके तुरंत बाद टीम के अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर कार्यवाई को अंजाम दिया. गौरतलब है कि नानाखेड़ा थाना क्षेत्र में पहले भी कई बार सैक्स रैकेट पकड़ाए जा चुके हैं.

उज्जैन पूर्व में भी सेक्स रैकेट का हुआ था पर्दाफाश

इससे पहले शहर में इसके पहले भी थाना चिमंगज क्षेत्र औहर पंवासा थाना क्षेत्र की उद्द्योगपुरी में सेक्स रैकेट के मामले में 8 पुरुष व 2 महिला को गिरफ्तार किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details