मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गंदे पानी की सप्लाई पर कांग्रेस पार्षदों का हंगामा, बोतल में पानी भरकर किया प्रदर्शन

नागदा में गंदे पानी की सप्लाई पर राजनीति शुरू हो गई है. कांग्रेस पार्षद गंदे पानी को बोतल में भरकर नगरपालिका कार्यालय पहुंचे और धरना-प्रदर्शन किया.

By

Published : Jul 13, 2019, 3:41 PM IST

गंदे पानी की सप्लाई पर कांग्रेस पार्षदों का हंगामा

उज्जैन। जिले के औद्योगिक नगर नागदा में गंदे पानी की सप्लाई पर राजनीति शुरू हो गई है. कांग्रेस पार्षद गंदे पानी को बोतल में भरकर नगरपालिका कार्यालय पहुंचे और धरना-प्रदर्शन किया. साथ ही पार्षदों ने नपाध्यक्ष के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए जल्द साफ पानी देने की मांग की है.

गंदे पानी की सप्लाई पर कांग्रेस पार्षदों का हंगामा

कांग्रेस पार्षदों ने शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुबोध स्वामी के साथ इलाके में सप्लाई होने वाला गंदे पानी को बोतल में भरकर नगरपालिका परिसर में धरना-प्रदर्शन किया. इसके साथ ही सभी ने बीजेपी परिषद और नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए. पार्षदों का आरोप है कि नागदा में बारिश होने के बाद से ही नगर पालिका गंदे और मटमैले पानी को सप्लाई कर रही है.

पार्षद सुबोध स्वामी का कहना है कि जो पानी लोगों के घरों में दिया जा रहा है, वो पीने लायक तो क्या बल्कि नहाने में भी नहीं उपयोग नहीं किया जा सकता है. उनका कहना है कि बीजेपी परिषद ने जलआर्वधन योजना के नाम पर करोड़ों रुपए खर्च कर शहर को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने का वादा किया था. पार्षद ने शुद्ध पेयजल उपलब्ध नहीं कराने पर नपाध्यक्ष का घेराव करने की चेतावनी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details