मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बाबा महाकाल की सुरक्षा में बड़ी चूक, मंत्री के साथ पिस्टल लेकर मंदिर में दाखिल हुआ कांग्रेसी कार्यकर्ता

बाबा महाकाल मंदिर में सुरक्षा को लेकर बड़ी चूक सामने आई है और प्रभारी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता रवि शुक्ला अपनी लाइसेंसी पिस्टल लेकर मंदिर में दाखिल हो गए और कानों कान सुरक्षाकर्मियों तक को भनक नहीं लगी.

By

Published : Aug 26, 2019, 11:58 PM IST

मंत्री के साथ पिस्टल लेकर मंदिर में दाखिल हुआ कांग्रेसी कार्यकर्ता

उज्जैन। महाकाल मंदिर में सुरक्षा को लेकर बड़ी चूक सामने आयी है, आरोप है कि पालकी की पूजन के दौरान उज्जैन के प्रभारी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के साथ मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ता रवि शुक्ला अपने साथ लाइसेंसी पिस्टल लेकर मंदिर के अंदर मौजूद रहे, जबकि मंदिर की सुरक्षा को लेकर महाकाल मंदिर में जांच मशीनें भी लगी हैं.

मंत्री के साथ पिस्टल लेकर मंदिर में दाखिल हुआ कांग्रेसी कार्यकर्ता
महाकाल मंदिर में सुरक्षा गार्ड के अलावा कोई भी व्यक्ति हथियार लेकर नहीं जा सकता है, जबकि प्रभारी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा था कि मंदिर में वीआईपी कल्चर समाप्त किया जाएगा, पर दूसरों को वीआईपी कल्चर की सीख देने वाले मंत्री अपने कार्यकर्ताओं पर अंकुश नहीं लगा पा रहे हैं और मंदिर की सुरक्षा में सेंध लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता पिस्टल लेकर मंदिर परिसर में पहुंच गया.इससे साफ पता चलता है कि मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था कितनी चाक-चौबंद है, अब देखना ये होगा कि क्या मंदिर प्रशासन और पुलिस प्रशासन इस मामले में कोई कार्रवाई करता है या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details