मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, बांटे भोजन के पैकेट

कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने प्रभावितों से चर्चा कर सभी को भोजन के पैकेट बांटे.

By

Published : Aug 12, 2019, 3:35 PM IST

कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण

उज्जैन। जिले के बड़नगर क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात हैं. लोगों के घरों में पानी भरने से रहना मुश्किल हो गया है. वहीं स्थिति को बिगड़ता देख कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल, युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष और विधायक प्रतिनिधि करण मोरवाल अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण करने पहुंचे. उन्होंने प्रभावितों से चर्चा कर भोजन के पैकेट बांटे.

मुरली मोरवाल ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का लिया जायजा

बता दें कि बड़नगर क्षेत्र के खोबदरवाजा, शिव घाट रोड, नवीन केसूर रोड और डायवर्सन नूरिया खाल भारी बारिश होने के कारण डूबने के कगार पर पहुंच गया है. इन इलाकों का कांग्रेस नेताओं ने दौरा कर जायजा लिया. इस दौरान कांग्रेस नेताओं के साथ एसडीएम एकता जायसवाल समेत कई प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे.

विधायक प्रतिनिधि करण मोरवाल ने डूब क्षेत्र में मौजूद जनता से जाकर उनकी समस्याएं जानीं और उन्हें उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिलाया. उनका कहना है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात कर मुआवजा राशि की मांग करेंगे और डूब क्षेत्र में आने वाले क्षेत्रों को हर मुमकिन मदद दिलाने की कोशिश करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details