मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिस रिमांड के बाद कांग्रेस नेता दिनेश जैन की जेल में गुजरी रात, जमा नहीं किया 31 करोड़ रुपए राजस्व

By

Published : Jan 21, 2022, 7:31 AM IST

दो दिन की पुलिस रिमांड के बाद कांग्रेस नेता दिनेश जैन की जेल (Congress leader Dinesh jain imprisonment after police remand) में गुजरी रात. रेत उत्खनन में 31 करोड़ रुपए का राजस्व बकाया है. जेल भेजते समय कांग्रेसियों ने कोर्ट परिसर के बाहर नारेबाजी की.

Congress leader Dinesh jain imprisonment
पुलिस रिमांड के बाद कांग्रेस नेता दिनेश जैन को कोर्ट ने भेजा जेल

उज्जैन। मध्यप्रदेश के सबसे बड़े अवैध उत्खनन के मामले में महिदपुर रोड पुलिस ने अगस्त 2021 में एक प्रकरण दर्ज किया था, जिसमें प्रदेश कांग्रेस सचिव दिनेश जैन को मुख्य आरोपी बनाया था. लंबे समय से फरार रहने के बाद 2 दिन पहले पुलिस ने दिनेश जैन को महिदपुर में उसके घर से गिरफ्तार किया था. पुलिस ने दिनेश जैन को कोर्ट में पेश करने के बाद 2 दिन का रिमांड मांगा था. गुरुवार को दिनेश जैन का रिमांड खत्म हो गया. महिदपुर रोड पुलिस ने दिनेश जैन को कोर्ट में पेश किया.

मुख्यमंत्री आवास के सामने दिग्विजय सिंह का धरना आज, सीएम के नहीं मिलने से खफा 'डूब प्रभावित'

कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका, भेजा जेल

कोर्ट में पेशी के बाद दिनेश जैन की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई, कोर्ट ने दिनेश जैन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है. साथ ही उसे जेल भेजने का आदेश भी जारी कर दिया था, जिसके बाद दिनेश जैन को महिदपुर की उप जेल में भेजा (Congress leader Dinesh jain imprisonment after police remand) गया है. इस दौरान कुछ कांग्रेसी नेताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की है.

पुलिस रिमांड के बाद कांग्रेस नेता दिनेश जैन को कोर्ट ने भेजा जेल

दिनेश जैन पर 31 करोड़ रुपए राजस्व बकाया

महिदपुर में अवैध उत्खनन करने के बाद ₹31करोड़ रुपए राजस्व वसूली के मामले में गुरुवार को कोर्ट ने प्रदेश कांग्रेस सचिव दिनेश जैन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तहसील में जमा होकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details