मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैन: बच्चे को लेकर हुए विवाद में खिंच गईं तलवारें, CCTV में कैद हुई घटना

बच्चे के मकान के ओटले पर खेलने की बात पर विवाद शुरू हुआ, जिसके बाद देर रात तक बार-बार दोनों पक्ष आपस में लड़ते रहे और आखिरकार विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में लट्ठ से जमकर मारपीट हुई. घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसके आधार पर पुलिस आगे कार्रवाई कर रही है.

By

Published : Apr 2, 2019, 7:04 PM IST

सीसीटीवी

उज्जैन। शहर के शास्त्री नगर में बच्चे को लेकर विवाद में दो परिवार आपस में भिड़ गए. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से लाठी-डंडे और तलवारें निकाल ली गईं. मारपीट की इस घटना में चार लोग बुरी तरह घायल हो गए, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

मामला नीलगंगा थाना क्षेत्र का है, दोनों परिवार आपस में तीन बार लड़े. शाम के वक्त विवाद के आसपास के लोगों ने हस्तक्षेप कर मामला शांत करवा दिया लेकिन रात को फिर दोनों परिवार में विवाद हो गया और दोनों तरफ से तलवारें निकल गई. जिसके बाद करीब आधे घंटे बाद फिर दोनों पक्षों में झगड़ा शुरु हो गया जिसमें जमकर लट्ठ चले. जिसमें दोनों तरफ के चार लोग घायल हो गए.

सीसीटीवी


पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में काफी समय से विवाद चल रहा था. विरोध पक्ष के बच्चे के मकान के ओटले पर खेलने की बात पर विवाद शुरू हुआ, जिसके बाद देर रात तक बार-बार दोनों पक्ष आपस में लड़ते रहे और आखिरकार विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में लट्ठ से जमकर मारपीट हुई. घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसके आधार पर पुलिस आगे कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details