मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलेक्टर और एसपी ने किया गोगापुर और झूटावद गांव का निरीक्षण

By

Published : May 18, 2021, 10:02 AM IST

कोरोना गाइडलाइन और संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए कलेक्टर और एसपी ने गोगापुर गांव और झूटावद गांव का निरीक्षण किया.

Collector and SP inspect
कलेक्टर और एसपी ने किया निरीक्षण

उज्जैन। कलेक्टर आशीष सिंह और एसपी सतेंद्र कुमार शुक्ला ने महिदपुर के गांव गोगापुर और झूटावद का निरीक्षण किया है. इस दौरान कलेक्टर ने पंचायतों में कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा उन्होंने बिना वजह ऑक्सीजन सिलेंडर बांटने वालों पर लगाम लगाने को भी कहा है.

कलेक्टर और एसपी ने किया निरीक्षण

कलेक्टर ने कंटेनमेंट एरिया का निरीक्षण भी किया

जिले में कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाने के लिए कलेक्टर और एसपी जिले के गांवों में दौरा किया. इस दौरान कलेक्टर ने गांव झुटावद में संक्रमण की रोकथाम के लिए सर्वे टीम से चर्चा की. साथ ही जरूरी संसाधन उपलब्ध करवाने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए. गोगापुर में भी कलेक्टर ने अधिकारियों से कोरोना संक्रमण के मरीजों की जानकारी ली. कलेक्टर ने कंटेनमेंट एरिया का निरीक्षण भी किया. साथ ही मरीजों के परिजनों से चर्चा कर उनका हालचाल जाना.

कोरोना से बचाव का अनोखा तरीका, इन सामग्रियों से किया कॉलोनी में धुंआ

कलेक्टर आशिष सिंह ने बताया कि कुछ जनप्रतिनिधियों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि गांव में सामाजिक संस्था और अन्य लोग ऑक्सीजन सिलेंडर का निशुल्क वितरण कर रहे हैं, जिससे संक्रमण बढ़ रहा है. कलेक्टर ने एसडीएम को ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. कलेक्टर ने बताया कि बेवजह ऑक्सीजन सिलेंडर बांटना गलत है. इससे संक्रमण फैल सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details