मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आर्टिकल- 370 हटाने पर बोले केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत, कहा- पहले ही रखी जा चुकी थी बुनियाद

केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत ने उज्जैन में दो अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. इस दौरान मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आर्टिकल- 370 हटाने की बुनियाद 15 दिन पहले ही रखी जा चुकी थी.

By

Published : Aug 10, 2019, 8:28 PM IST

370 हटाने पर बोले केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत

उज्जैन| केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत आज उज्जैन पहुंचे. जहां उन्होंने दो अलग- अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. इस दौरान मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए बताया, कि धारा 370 हटाने की बुनियाद 15 दिन पहले ही रखी जा चुकी थी. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा, कि कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी है और जिन्हें अपने आपसी विवाद का हल करके नए अध्यक्ष के नाम का जल्द एलान करना चाहिए.

370 हटाने पर बोले केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत

गहलोत पहले कीर्ति मंदिर में नेशनल सफाई कर्मचारी फाइनेंस एंड डेवलेपर कारपोरेशन जागरूकता शिविर और वार्तालाप कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे. इसके बाद मंत्री ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया.

वहीं गहलोत ने कहा कि आर्टिकल- 370 हटने के बाद कश्मीरियों को सामाजिक न्याय मंत्रालय की विभिन्न योजनाओं का लाभ मिलेगा, जो दूसरे राज्यों को मिलता है. वहीं मंत्री ने उज्जैन नगर निगम को सफाई के लिए पांच बड़ी मशीनें देने का भी वादा किया है. जिसका प्रपोजल भेजा जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details