मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मजदूरों से भरी बस पलटी, एक की मौत, 12 से ज्यादा लोग घायल

By

Published : Nov 25, 2020, 3:26 PM IST

उज्जैन में मजदूरों से भरी बस पलट गई. इस हादसे में मौके पर ही बस ड्राइवर की मौत हो गई. जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल हैं. ये बस कानपुर से अहमदाबाद, गुजरात जा रही थी.

bus full of laborers overturned
मजदूरों से भरी बस पलटी

उज्जैन। पवासा थाना क्षेत्र में मक्सी रोड पर मजदूरों से भरी एक बस का एक्सीडेंट हो गया है. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. इस हादसे की जानकारी मिलते ही तुरंत मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने रेस्क्यू कर सभी घायल मजदूरों को बस से बाहर निकाला और इलाज के लिए तुरंत उज्जैन जिला अस्पताल पुहंचाया, जहां उनका इलाज जारी है.

इलाज जारी

ट्रक से टकराकर पलट गई बस

जानकारी के मुताबिक मजदूरों से भरी बस कानपूर से अहमदाबाद जा रही थी. इसी दौरान मक्सी रोड स्थित शंकरपुर गांव के पास निजी पेट्रोल पंप के सामने सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई. बस में करीब 85 मजदूर सवार थे. बस ट्रक से टकराई और पलट गई, जिस कारण 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए. जबकि ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर ने शराब पी रखी थी.

बस में महिला, पुरुष और बच्चे शामिल थे. घायल महिला ने बताया कि वे सभी कानपुर देहात से अहमदाबाद काम के लिए जा रहे थे. बस ड्राइवर ने शराब पी रखी थी. इस वजह से हादसा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details