मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैन:संदिग्ध अवस्था में मिली बोहरा समाज के बच्चों को शिक्षा देने वाले धर्मगुरु की लाश, जांच शुरू

उज्जैन के नागदा में बोहरा समाज के बच्चों को शिक्षा देने वाले धर्मगुरु की लाश संदिग्ध अवस्था में मिली है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और FSL की टीम ने जांच शुरु कर दी है.

By

Published : Dec 6, 2020, 5:22 PM IST

religious leader dead body found
संदिग्ध अवस्था में मिली धर्मगुरु की लाश

उज्जैन। शहर में बोहरा समाज के धर्मगुरु मुक्तजा अली की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. उनकी लाश मिर्ची बाजार स्थित जाबीर भाई के मकान में संदिग्ध अवस्था में मिली है. इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और मामला कायम कर जांच शुरू की. संदिग्ध हालत में लाश मिलने के कारण FSL टीम को भी मौके पर बुलाया गया.

संदिग्ध अवस्था में मिली धर्मगुरु की लाश

गिरने से हुई मौत

धर्मगुरू की लाश सीढ़ियों के पास मिली है. ऐसे में संभावना यही जताई जा रही है कि धर्मगुरु मुक्तजा अली की मौत गिरने से हुई है. उनके सिर से बहुत ज्यादा मात्रा में खून बह गया है. उनकी मौत का कारण ज्यादा खून के बहाव को भी माना जा रहा है.

अकेले रहते थे धर्मगुरु

वे खंडवा निवासी हैं, जो पिछले एक साल से नागदा में रहकर समाज के बच्चों को शिक्षा दे रहे थे. मिर्ची बाजार में जाबीर भाई के मकान में अकेले रहते थे.

पढ़ें-साइकिल स्टोर में चाकू के साथ घुसे बदमाशों ने की मारपीट, घटना CCTV में कैद

बारीकी से हो रही जांच

इस मामले में FSL की टीम बारीकी से जांच कर रही है. फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जिसकी रिपोर्ट आने के बाद उनकी मौत का कारण साफ तौर पर मालूम चल सकेगा. हालांकि, पुलिस अलग-अलग पहलुओं को देखते हुए इस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details