मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

घट्टिया के BMO की घटिया हरकत: शराब पार्टी करते नजर आए BMO की Photo Viral

उज्जैन के घट्टिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Ghatiya Community Health Center) में बीएमओ (BMO) डॉ. अनुज शाल्य का एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. फोटो में वह अपने साथियों के साथ शराब पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं.

By

Published : Jun 1, 2021, 12:15 PM IST

BMO seen at liquor party
शराब पार्टी करते नजर आए BMO

उज्जैन। जिले के घट्टिया सामुदायिक स्वास्थय केंद्र (Ghatiya Community Health Center) के बीएमओ (BMO) डॉ. अनुज शाल्य का एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. फोटो में डॉ. अनुज अपने एक मित्र और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी राहुल भावसार के साथ शराब पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं. इसको लेकर स्वास्थ्य केंद्र में हड़कंप का माहौल बन गया है. यह फोटो कब का है यह साफ नहीं है, लेकिन फोटो में दिखाई दे रहे बीएमओ (BMO) डॉ. अनुज शाल्य और कर्मचारी राहुल भावसार है. फोटो सरकारी स्वास्थ्य केंद्र घट्टिया की लैब का है.

शराब पार्टी करते नजर आए BMO

'फोटो 14 महीने पुराना है'

फोटो वायरल (Photo Viral) होने के मामले में डॉ. अनुज का कहना है फोटो मेरा ही है, लेकिन सरकारी स्वास्थ्य केंद्र का नहीं बल्कि सरकारी आवास का है. इसमें जो एक कर्मचारी दिख रहा है उसका भी ट्रांसफर हो चुका है. फोटो 14 महीने पुराना है.

Cyber Crime: लड़की बनकर MLA को कर रहा था Blackmail, पुलिस ने धर दबोचा

जांच पड़ताल में पता चला की फोटो में तीन लोग दिखाई दे रहे है. फोटो में दो लोगो के सीर पर हरा कपडा बंधा हुआ है. बीच में बैठे शख्स डॉ. अनुज है. घट्टिया के SDM गोविंद दुबे ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है. इसकी पुष्टि कराते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details