मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 13, 2020, 4:52 PM IST

Updated : May 14, 2020, 8:17 AM IST

ETV Bharat / state

उज्जैन : विधायकों की गिरफ्तारी को लेकर ब्लॉक कांग्रेस ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

उज्जैन जिले में कांग्रेस विधायकों की गिरफ्तारी के विरोध में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम ज्ञापन अनुविभागीय अधिकारी महिदपुर को सौंपा गया है. जिसके माध्यम से कहा गया है कि, विधायकों और जनप्रतिनिधियों को जल्द रिहा किया जाए, नहीं तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

block-congress-submits-memorandum-to-sub-divisional-officer-for-arrest-of-congress-mla-in-ujjain
कांग्रेस ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

उज्जैन।जिले में कांग्रेस विधायकों की गिरफ्तारी के विरोध स्वरूप ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम ज्ञापन अनुविभागीय अधिकारी महिदपुर को सौंपा गया है. जिसमें लिखा है कि विधायकों और जनप्रतिनिधियों को जिन्हें गिरफ्तार किया गया है उन्हें यथाशीघ्र रिहा किया जाए, अन्यथा उग्र आंदोलन होगा.

इस दौरान प्रतिनिधिमंडल में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष हीरालाल आंजना, कांग्रेस नेता अनिल, अरुण बुरड, कैलाश बगाना, धर्मेंद्र नरवरिया, राधेश्याम गोलवी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे. इस मामले में कांग्रेस के नेताओं द्वारा मध्यप्रदेश के दिहाड़ी मजदूर किसान और आम नागरिकों की समस्या के लिए पैदल मार्च उज्जैन से भोपाल किया जा रहा था.

ज्ञापन देते समय कार्यकर्ताओं ने बताया कि, कोरोना महामारी को लेकर जिला उज्जैन में जो अनियमितताएं चल रही हैं, उनके खिलाफ मध्य प्रदेश शासन के मुखिया को पीले चावल देकर उज्जैन आमंत्रित किया जाना था, लेकिन प्रजातंत्र की हत्या कर दी गई. जनप्रतिनिधियों को अपनी बात रखने के तक का भी मौका नहीं दिया गया. जिसके चलते कांग्रेस विधायकों की गिरफ्तारी के विरोध में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने ज्ञापन दिया है.

Last Updated : May 14, 2020, 8:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details