मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन में बीजेपी का घंटानाद आंदोलन, पूर्व मंत्री ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव, दी गिरफ्तारी

By

Published : Sep 11, 2019, 8:24 PM IST

प्रदेश सरकार की नीतियां और बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ सांसद अनिल फिरोजिया, पूर्व मंत्री पारस जैन, महापौर मीना जोनवाल सहित तमाम कार्यकर्ताओं ने तरणताल से लेकर कोठी तक विरोध प्रदर्शन किया.

उज्जैन में घंटानाद आंदोलन के तहत सांसद और पूर्व मंत्री ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव

उज्जैन। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशव्यापी घंटानाद आंदोलन के तहत उज्जैन में भी बीजेपी ने प्रदर्शन किया. इस दौरान बीजेपी के सांसद और पूर्व मंत्री सहित तमाम कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया और अपनी गिरफ्तारी दी. बीजेपी ने मध्य प्रदेश सरकार पर जनता के हितों की चिंता नहीं करने और भ्रष्टाचार के आरोप लगाये हैं.

उज्जैन में घंटानाद आंदोलन के तहत सांसद और पूर्व मंत्री ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव

प्रदेश सरकार की नीतियां और बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ सांसद अनिल फिरोजिया, पूर्व मंत्री पारस जैन, महापौर मीना जोनवाल सहित तमाम कार्यकर्ताओं ने तरणताल से लेकर कोठी तक विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया गया और हाथों में झाल, मंजीरे और पाल बजाते हुए प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध दर्ज कराया.

उज्जैन में घंटानाद आदोलन के मद्दनेजर डमरु बजाता कार्यकर्ता

बीजेपी के नेताओं ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, प्रदेश सरकार कुंभकरण की नींद से सो रही है. जनता के हितों की चिंता नहीं है केवल और केवल भ्रष्टाचार के कीर्तिमान बना रही है. बीजेपी का कहना है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने बाद युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं, किसान और पीड़ितों की कोई नहीं सुन रहा है. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर कार्यालय में जबरन घुसने का प्रयास किया तो सभी को हिरासत में लेकर बाद में छोड़ दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details