मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी से संगठन मंत्री प्रदीप जोशी को पार्टी ने पद से हटाया, अश्लील चैट वायरल होने पर कार्रवाई

बीजेपी के संगठन मंत्री प्रदीप जोशी को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. अश्लील चैट वायरल होने पर पार्टी ने यह कार्रवाई की है.

By

Published : Jul 8, 2019, 8:59 PM IST

Updated : Jul 9, 2019, 12:08 AM IST

प्रदीप जोशी

उज्जैन। बीजेपी के संगठन मंत्री प्रदीप जोशी को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. जोशी पर ये कार्रवाई उनका एक अश्लील चैट वायरल होने के बाद की गई है.


प्रदीप जोशी का युवा मोर्चा के एक कार्यकर्ता के साथ फेसबुक का अश्लील चैट और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए बीजेपी ने जोशी को पार्टी से बाहर निकाल दिया. तो वहीं इस मामले में जब नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव से सवाल पूछा गया, तो उन्होंने बिना प्रमाणिकता के कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. वहीं मंत्री जयवर्धन सिंह ने निंदा करते हुए कहा है कि आरएसएस और बीजेपी के लिए यह चिंता की बात है. उन्हें इस मामले में सोचना चाहिए.

प्रदीप जोशी मामले पर कांग्रेस का बयान


प्रदेश संगठन महामंत्री सुभाष भगत को इस मामले की जांच सौंपी गई है. दरअसल प्रदीप जोशी का फेसबुक अकाउंट के मैसेंजर पर हुए अश्लील चैट और वीडियो सामने आया है. जानकारी के मुताबिक चैट युवा मोर्चा के नेता और प्रदीप जोशी के बीच हुआ है. वहीं इस घटनाक्रम को राघवजी कांड से जोड़कर देखा जा रहा है. इस पूरे मामले में प्रदीप जोशी और बीजेपी के नेताओं ने मीडिया से दूरी बना ली है.


वहीं इस पूरे मामले पर गोपाल भार्गव कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिना किसी प्रमाणिकता के कुछ भी कहना प्री-मैच्योर होगा. लिहाजा गोपाल भार्गव ने मामले की जानकारी न होने की बात कही. बता दें में कई सालों से संगठन मंत्री के रूप में काम कर रहे प्रदीप जोशी बीजेपी के बड़े नेता के रूप में जाने जाते हैं. इससे पहले वे ग्वालियर में भी संभागीय संगठन मंत्री के रूप में काम कर चुके हैं.

Last Updated : Jul 9, 2019, 12:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details