मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी विधायक ने दी चेतावनी, गरीबों के मकान तोड़े तो होगा लाठीचार्ज, वीडियो वायरल

बीजेपी विधायक बहादुर सिंह चौहान ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है महिदपुर रोड में प्रशासन ने गरीबों के मकान तोड़े तो वहां लाठीचार्ज होगा. विधायक का ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

By

Published : Jan 25, 2020, 3:31 PM IST

Updated : Jan 25, 2020, 4:51 PM IST

bjp mla
'गरीबों के मकान तोड़े तो होगा लाठीचार्ज'

उज्जैन। महिदपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक बहादुर सिंह चौहान ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि प्रशासन ने उज्जैन में 103 मकान तोड़ दिए हैं. अगर महिदपुर रोड में प्रशासन ने गरीबों के मकान तोड़े तो वहां लाठीचार्ज होगा. विधायक का ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

'गरीबों के मकान तोड़े तो होगा लाठीचार्ज'

भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश कांग्रेस सरकार के खिलाफ कोठी रोड पर धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया था. जिसमें पूरे जिले से बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया था. ऐसे में महिदपुर से बीजेपी के विधायक बहादुर सिंह चौहान ने सभा को संबोधित किया. उन्होंने प्रशासन को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में जिला प्रशासन ने उज्जैन में 103 मकान तोड़ दिए हैं और महिदपुर विधानसभा के महिदपुर रोड में 354 लोगों को मकान तोड़ने के नोटिस दे दिए हैं. अगर प्रशासन ने उनकी विधानसभा में गरीबों के मकान तोड़े तो पांच हजार कार्यकर्ताओं के साथ वो आगे लाठीचार्ज करेंगे. उन्होंने ये भी कहा कि हमारे कार्यकर्ता लड़ाई लडने में सक्षम हैं.

नोट- ईटीवी भारत वायरल वीडियो ती पुष्टि नहीं करता है.

Last Updated : Jan 25, 2020, 4:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details