मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया 'विकास' के नाम पर मांगेगे वोट

उज्जैन-आलोट लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया ने क्षेत्र का विकास अपना चुनावी मुद्दा बताया है. इसके लिए वो मेडिकल कॉलेज, रेल लाइन और कई सालों से लटके मुद्दों को पूरा करने की बात करते नजर आये.

By

Published : Apr 15, 2019, 4:44 PM IST

बीजेपी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया

उज्जैन। उज्जैन-आलोट लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया ने क्षेत्र का विकास अपना चुनावी मुद्दा बताया है. उन्होंने कहा कि अगर जनता उन्हें वोट देती है तो उज्जैन में काफी सालों से चली आ रही मेडिकल कॉलेज की मांग को पूरा करना उनकी प्राथमिकता होगी.

अनिल फिरोजिया ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा चुनावी मुद्दे में शामिल है. उन्होंने कहा कि इंदौर, उज्जैन और भवानी मंडी होती हुई रेल लाइन को चालू कराने का लक्ष्य रहेगा ताकि इससे दिल्ली तक जाने का सफर आसान हो जाये. अनिल फिरोजिया ने कहा कि उज्जैन में कई सालों से बंद पड़ी टैक्सटाइल को शुरू करना भी उनका लक्ष्य होगा.

बीजेपी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया

अनिल फिरोजिया ने कहा है कि उज्जैन शहर को पर्यटन की दिशा में आगे बढ़ाने के लिए वो काम करेंगे. महाकाल मंदिर के लिए मास्टर प्लान लागू करवाना भी बड़ा मुद्दा होगा. उज्जैन-आलोट लोकसभा सीट से बीजेपी ने एक बार फिर अनिल फिरोजिया को उम्मीदवार बनाकर भरोसा जताया है. हालांकि विधानसभा चुनाव में तराना सीट से अनलि फिरोजिया 1100 वोट से हार गये थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details