मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 9, 2020, 4:47 PM IST

Updated : Oct 9, 2020, 6:35 PM IST

ETV Bharat / state

उज्जैन में कानून व्यवस्था का बुरा हाल, पुलिस की पिटाई से युवक की मौत! महिला पर चाकू से हमला

उज्जैन के नीलगंगा थाने में पुलिस की पिटाई से एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरे मामले में पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में आरोपी ने एक महिला पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस ने दोनों ही मामलों में कार्रवाई का भरोसा दिया है.

CSP Rajneesh Kashyap
सीएसपी रजनीश कश्यप

उज्जैन। नीलगंगा थाना क्षेत्र में एक दिन पहले सुभाष यादव नाम के किसान को पुलिस बिजली बिल डिफॉल्टर होने पर थाने ले आई. पुलिस ने सुभाष को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जमानत मिल गई और किसान अपने साथी राहुल व पिता के साथ घर लौटने लगा, तभी सुभाष को उसे याद आया कि, उसका मोबाइल फोन पुलिस वालों के पास ही छूट गया है. सुभाष ने साथ आए पुलिस से मोबाइल के बारे में पूछा, तो पुलिस ने कहा कि, उसे उसका मोबाइल थाने से मिल जाएगा. इसके बाद वो तीनों थाने गए.

पुलिस की पिटाई से युवक की मौत

चश्मदीद सुभाष के मुताबिक इस दौरान लॉकअप में आरोपी ने सुभाष से पानी मांगा, तो राहुल ने आरोपी को पानी की बोतल दे दी. उसके बाद गुस्साए पुलिसकर्मियों ने राहुल के साथ मारपीट की और उससे हस्ताक्षर करा लिए और थाना से चले जाने को कह दिया. चश्मदीद सुभाष ने बताया कि, जब तीनों घर आ रहे थे तभी राहुल का जी घबराया और उसे खून की उल्टी होने लगीं, जिसके बाद कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई. सुभाष ने पुलिस पर युवक के साथ मारपीट और अभ्रदता का आरोप लगाया है. वहीं सीएसपी रजनीश कश्यप ने इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर मामले में निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

रुपए के लेनदेन में महिला पर चाकू से हमला

उज्जैन के थाना नीलगंगा में पैसों के लेनदेन के विवाद में गांधीनगर के रहने वाली महिला पर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया. आसपास के लोगों ने आरोपी को पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया है. सीएसपी के मुताबिक युवक देवास का रहने वाला है, जो लंबे समय से महिला से उधार की 25 हजार रुपए मांग रहा था. जिसके चलते शुक्रवार को दोनों के बीच हुई बहस और युवक ने महिला को चाकू मारे, घटना के बाद महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है मामले में नीलगंगा थाना पुलिस जांच कर रही है. नीलगंगा थाना सर्कल सीएसपी रजनीश कश्यप ने बताया कि, बेहोशी की हालत में होने के कारण महिला के बयान नहीं हो सके हैं.

Last Updated : Oct 9, 2020, 6:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details