मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

SI ने यूपी पुलिस में पोस्टेड पत्नी के मर्डर की दी थी सुपारी, क्यों नहीं हुई आरोपी पति की गिरफ्तारी

उज्जैन दर्शन के लिए आई उत्तर प्रदेश पुलिस में दारोगा सीता सिंह और उनकी बहन नीता सिंह पर जानलेवा हमले के मामले में चार आोरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हमले की साजिश एसआई पति और सुसर ने रची थी

By

Published : Apr 23, 2019, 8:52 PM IST

दरोगा सीता सिंह पर हमला करने वाले हमलावर गिरफ्तार

उज्जैन। उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात दारोगा सीता सिंह और उनकी बहन नीता पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हमले की साजिश सीता सिंह के पति एसआई अनुज सिंह और ससुर यादकरण ने दो लाख की सुपारी देकर रची थी. हालांकि दोनों सरकारी नौकरी में है लिहाजा इन दोनों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है.

दरोगा सीता सिंह पर हमला करने वाले हमलावर गिरफ्तार

घटना 3 अप्रैल की है. उज्जैन दर्शन के लिए आई उत्तर प्रदेश पुलिस में दारोगा सीता सिंह और उनकी बहन नीता सिंह पर जानलेवा हमला हुआ था. पुलिस के मुताबिक सीता सिंह और उनकी बहन नीता की हत्या की साजिश उनके पति अनुज सिंह जो सीआईएसएफ में एसआई हैं और ससुर यादकरण ने रची थी. खास बात ये है कि हमलावर यूपी से उसी ट्रेन से आये थे. जिस ट्रेन में सीता सिंह और उनकी बहन नीता थी.

पुलिस के मुताबिक हत्या की साजिश का कारण सीता सिंह के नाम एक करोड़ का बीमा या फिर पारिवारिक मतभेद हो सकता है. हालांकि अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में गजेंद्र चौहान, वीर सिंह, चंद्रशेखर आजाद और चौथी आरोपी सीता सिंह की ननद अनुराधा उर्फ नीतू है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details