मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन में एक और सेक्स रैकेट का खुलासा, इंदौर से आकर आरोपी कर रहे थे देह व्यापार

By

Published : Jun 16, 2021, 10:34 PM IST

उज्जैन के थाना देवास गेट क्षेत्र में एक निजी होटल से देह व्यापार संचालन का मामला सामने आया है. जानकारी के बाद पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से 2 युवती, 2 पुरुष और एक कम उम्र के बच्चा को पकड़ा. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

another sex racket exposed in ujjain
उज्जैन में एक और सेक्स रैकेट का खुलासा

उज्जैन।जिले के थाना देवास गेट क्षेत्र में एक निजी होटल से देह व्यापार संचालन का मामला सामने आया है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इंदौर का एक युवक और उसके साथी कई दिनों से होटल में सेक्स रैकेट चला रहे थे. जानकारी के बाद जब पुलिस ने दबिश दी तो मौके से 2 युवती, 2 पुरुष और एक कम उम्र का बच्चा मिला. जिनको पुलिस सीधे कोतवाली थाने लेकर पहुंची.

फिलहाल मामले में सभी से पूछताछ की जा रही है. एएसपी अमरेंद्र सिंह ने सभी के संदिग्ध हालत में मिलने की पुष्टि भी की है. उन्होंने बताया कि कुछ लोगों के बाहर से आकर अनैतिक व्यापार को अंजाम देने की सूचना काफी समय से मिल रही थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के पीछे एक टीम लगाई थी. दोबारा सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी को गिरफ्तार किया. आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

एक और सेक्स रैकेट का खुलासा

इंदौर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पकड़ी गई युवतियाें का हैदराबाद कनेक्शन

पहले भी पकड़ाया था सेक्स रैकेट

इससे पहले उज्जैन के थाना नानाखेड़ा क्षेत्र में कॉसमॉस मॉल के पीछे अलकनंदा कॉलोनी में किराए के एक मकान में काफी समय से देह व्यापार का संचालन हो रहा था. जिसकी सूचना के बाद एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल ने सिविल ड्रेस की साइबर टीम गठित की. इसके बाद पुलिस टीम के एक सदस्य को अधिकारियों के मार्गदर्शन में ग्राहक बनाकर भेजा गया, जहां छानबीन में सारी जांच सही पाई गई. इसके बाद पुलिस टीम ने अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की. जहां से करीब 7 लड़के और 5 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया. थाना पंवासा क्षेत्र से भी पुलिस ने सेक्स रैकेट के कई मामलों का खुलासा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details