मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद अनिल फिरोजिया ने महाकाल मंदिर से निकाली आभार रैली

अपनी ऐतिहासिक जीत के बाद बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद अनिल फिरोजिया ने शहर की जनता का आभार रैली निकालकर धन्यवाद दिया है.

By

Published : May 24, 2019, 3:30 PM IST

आभार रैली

उज्जैन। उज्जैन लोकसभा सीट से विजयी बीजेपी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया ने प्रचंड जीत के बाद महाकाल मंदिर से आभार रैली निकाली. रैली के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं का जोश खूब दिखाई दिया. अनिल फिरोजिया का लोगों ने जमकर स्वागत किया.

आभार रैली

बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद अनिल फिरोजिया परिवार के साथ महाकाल मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने बाबा महाकाल का पूजन-अभिषेक कर आशीर्वाद लिया. इसके बाद जनता जनार्दन का आभार व्यक्त करने के लिए आभार रैली निकाली. रैली महाकाल मंदिर से शुरू होकर बीजेपी कार्यालय पर समाप्त हुई. इस दौरान पूर्व मंत्री पारस जैन सहित वरिष्ठ नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए.

बीजेपी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया ने कांग्रेस के बाबूलाल मालवीय को 3 लाख 65 हजार मतों से हराकर करारी शिकस्त दी है. अपनी ऐतिहासिक जीत के बाद बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद अनिल फिरोजिया ने शहर की जनता का रैली निकालकर आभार जताया है. अनिल फिरोजिया ने कहा कि देश में बीजेपी प्रचंड बहुमत से जीती है. ये बाबा महाकाल की कृपा है. उन्होंने कहा कि ये बाबा का आशीर्वाद है कि पीएम मोदी भारत को विश्वगुरू बनाएं और देश की तरक्की हो सके. अनिल फिरोजिया ने कहा कि उन्होंने बाबा का आशीर्वाद लिया है कि बाबा मुझे शक्ति दें कि मैं अपने संसदीय क्षेत्र का विकास कर सकूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details