मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 24, 2020, 12:09 PM IST

Updated : Jun 24, 2020, 1:41 PM IST

ETV Bharat / state

विवाद में महिला के परिजनों ने सास की कर दी हत्या, मामला दर्ज

टीकमगढ़ जिले के मजना गांव में ससुराल से मायके जाने के विवाद में महिला के परिजनों ने उसकी सास की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. जहां घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मायके के तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

woman-murdered-due-to-controversy-in-tikamgarh
महिला के परिजनों ने सास की कर दी हत्या

टीकमगढ़।जिले के मजना गांव में ससुराल से मायके जाने के विवाद में महिला के परिजनों ने उसकी सास की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जिसके बाद पुलिस ने मायके के तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

महिला के परिजनों ने सास की कर दी हत्या

घटना टीकमगढ़ जिले के मजना गांव की बताई जा रही है जहां अखिलेश अहिरवार और उनकी पत्नी ममता में मायके जाने को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद ममता ने अपने भाई और पिता को बुला लिया और इनके आने पर दोनों परिवार के बीच हाथापाई होने लगी.

जिसमें ममता के भाई और पिता ने पति अखिलेश और ससुर रमेश की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान अपने पति और बेटे को बचाने आई सास पर ममता के पिता और भाई ने चाकू से हमला कर दिया. जिससे सास की मौके पर ही मौत हो गई.

मामले में महिला के पति और ससुर दोनों घायल हो गए हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में जारी है. वहीं पुलिस ने हत्या के आरोपी बहू ममता अहिवार और उसके पिता और भाई के खिलाफ धारा 307 और 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Last Updated : Jun 24, 2020, 1:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details