मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

टीकमगढ़ः केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने किया नामांकन, इन मुद्दों पर जनता से मांगेंगे वोट

केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने टीकमगढ़ लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया. उन्होंने कहा कि वे रेल, सड़क, पानी जैसे मुद्दों के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे.

By

Published : Apr 12, 2019, 7:01 PM IST

वीरेंद्र खटीक

टीकमगढ़। लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी औैर केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने नामांकन दाखिल किया. खटीक अपने समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे. इस मौके पर विधायक राकेश गिरी भी उनके साथ रहे. उन्होंने कहा कि वे रेल, सड़क, पानी जैसी सुविधाएं के साथ मैदान में उतरेंगे.


उन्होंने पानी की समस्या से जनता के निजात दिलाने और मेडिकल कॉलेज की सुविधा लोगों को दिये जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड में पानी की समस्या है वे किसानों के लिए सिंचाई परियोजना चालू करवाएंगे साथ ही मेडिकल कॉलेज खुलवाने की भी बात कही. साथ ही अपने पुराने विकास कार्यों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि मैं आगे भी विकास की गति को आगे बढ़ाता रहूंगा.

वीरेंद्र खटीक


उन्होंने कहा कि पूरे देश में मोदी जी की लहर है और जनता उनको फिर से प्रधानमंत्री बनना चाहती है. चुनाव जीतने के बाद अब फिर से रेल सेवाओं के विस्तार और सड़क निर्माण की बात कही जिससे जनता को आवागमन में परेशानी ना हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details