मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आबकारी अधिकारी ने सेल्समैन के साथ की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

शराब की दुकान में कार्रवाई करने गए टीकमगढ़ और निवाड़ी जिले के आबकारी अधिकारी अनिमेष कुमार सिन्हा का सेल्समैन के साथ मारपीट करने का वीडियो सामने आया है. वहीं इस मामले में आबकारी अधिकारी का कहना है कि उन्होंने कोई मारपीट नहीं की है.

By

Published : Feb 14, 2020, 5:23 PM IST

Updated : Feb 14, 2020, 7:22 PM IST

Video of Excise officer assaulting salesmen went viral
आबकारी अधिकारी का सेल्समैन के साथ मारपीट का मामला

टीकमगढ़। शराब की दुकान में कार्रवाई करने के दौरान सेल्समेन के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. जिसमें टीकमगढ़ और निवाड़ी जिले के आबकारी अधिकारी अनिमेष कुमार सिन्हा ने सेल्समैन के साथ मारपीट की है, जिसका वीडियो शराब की दुकान में लगे CCTV में कैद हो गई. वहीं इस मामले से बचते हुए आबकारी अधिकारी ने कहा कि कोई मारपीट नहीं की गई है.

आबकारी अधिकारी का सेल्समैन के साथ मारपीट का मामला

शराब की दुकान में लगे CCTV में साफ दिखाई दे रहा है कि दुकान के अंदर आबकारी अधिकारी अनिमेष कुमार सिन्हा जाते हैं और सेल्समैन के साथ डंडों से मारपीट करते हैं. इस मामले में जब आबकारी अधिकारी से बात की गई तो उनका कहना है कि उसने कोई मारपीट नहीं की है. वो सिर्फ निवाड़ी जिले की शराब की दुकानों की शिकायत मिलने पर कार्रवाई करने गए थे. शराब ठेकेदार वीरेंद्र राय बड़ा ठेकेदार है, जो पहले सिंडिकेट बनाकर ठेके से शराब बेचता था, लेकिन अब सिंडिकेट तोड़कर कम दामों में शराब बेच रहा है. वहीं उन्होंने कहा कि शराब ठेकेदार एक शराब की बोतल के साथ एक बोतल फ्री दे रहा है.

आबकारी अधिकारी ने कहा कि कार्रवाई में बनगाय, टीला, राजापुर, नकटा, कनोरा महाराजपुरा, चकरपुर दुकानों पर जाकर जांच की गई है और हिदायत दी है कि कोई भी कम रेट पर शराब नहीं बेचेगा. साथ ही कहा कि कम रेट पर शराब बेचते पाए जाने पर कार्रवाई की गई है.

Last Updated : Feb 14, 2020, 7:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details