मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

टीकमगढ़ः कांग्रेस प्रत्याशी किरण अहिरवार ने दाखिल किया नामांकन, कहा-कांग्रेस की होगी जीत

बुंदेलखंड अंचल की टीकमगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी किरण अहिरवार ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया. कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन में मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर और पूर्व मंत्री यादवेंद्र सिंह बुंदेला भी शामिल हुए.

By

Published : Apr 16, 2019, 8:33 PM IST

कांग्रेस प्रत्याशी किरण अहिरवार

टीकमगढ़। कांग्रेस प्रत्याशी किरण अहिरवार ने अपना नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर ओर पूर्व मंत्री यादवेंद्र सिंह मौजूद रहे. कांग्रेस प्रत्याशी ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि स्थानीय सांसद वीरेंद्र खटीक अब तक क्षेत्र की समस्यायों को दूर नहीं कर पाए हैं, इसलिए इस बार जनता उनको मौका नहीं देने वाली है.

पार्टी में भितरघात पर कांग्रेस प्रत्याशी ने किरण अहिरवार ने कहा कि पार्टी में कोई भी नाराज नहीं है. सभी मिलकर इस बार केवल कांग्रेस को जिताने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड अंचल के टीकमगढ़ में बहुत समस्याएं है, जिन्हें खत्म करना पहली प्राथमिकता होगी. किरण ने कहा कि जनता के बीच इन्हीं सब मुद्दों को लेकर वो जा रही हैं.

टीकमगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी किरण अहिरवार ने दाखिल किया नामांकन

टीकमगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी किरण अहिरवार का मुकाबला केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक है. जबकि सपा प्रत्याशी आरडी प्रजापति के भी मैदान में होने से इस बार इस सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय होने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details