मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डॉक्टर की लापरवाही बनी मासूम की मौत का सबब, पैदा होने से पहले ही कोख में बच्चे की हुई मौत

आयुष्मान प्रायवेट अस्पताल में राधापुर के शोभित सिंह की पत्नी का इलाज अस्पताल संचालक मांडवी साहू द्वारा किया जा रहा था. डॉक्टर की लापरवाही के चलते एक बच्चे की मौत हो गई. डिलीवरी के पहले ही बच्चे ने अपनी मां की कोख में दम तोड़ दिया.

By

Published : Mar 31, 2019, 12:02 AM IST

डॉक्टर वर्षा राय

टीकमगढ़। आयुष्मान अस्पताल में डॉक्टर की लापरवाही के चलते एक बच्चे की मौत का मामला सामने आया है. जिसमें डिलीवरी के पहले ही बच्चे ने अपनी मां की कोख में दम तोड़ दिया. परिजनों ने डॉक्टर पर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज की है.


शहर में कलेक्ट्रेट रोड पर बना आयुष्मान प्रायवेट अस्पताल में राधापुर के शोभित सिंह की पत्नी का इलाज अस्पताल संचालक मांडवी साहू द्वारा किया जा रहा था. जिसने कई बार बच्चे को स्वस्थ बताया था. वहीं प्रसव की तारीख निकलने के बावजूद भी प्रसव नहीं करवाया, जबकि बच्चे की मौत काफी समय पहले ही कोख में हो गई थी इस बात की जानकारी होने के बावजूद वो परिजनों को गुमराह करती रही. अन्य जगह पर सोनोग्राफी के दौरान परिजनों को सच्चाई पता चली. वहीं डॉक्टर मांडवी के पास वापस जाने पर गुंड़ा गर्दी करने लगी.

आयुष्मान अस्पताल में डॉक्टर की लापरवाही


जिला चिकित्साधिकारी डॉक्टर वर्षा राय का कहना रहा कि इस घटना की शिकायत पीड़ित ने की है जिसको लेकर डॉक्टर और उनके नर्सिग होम को नोटिस जारी किया जाएगा और मामले की जांच की जाएगी. बता दे, आरोपी डॉक्टर के खिलाफ पहले भी लापरवाही को आरोप है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details