मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 26, 2020, 7:58 PM IST

ETV Bharat / state

बच्चे को मृत घोषित करने पर भड़के परिजन, डॉक्टरों के साथ की मारपीट

निवाड़ी जिले में बच्चे को मृत घोषित कर देने पर भड़के परिजनों ने डॉक्टरों के साथ मारपीट कर दी. घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

the-family-members-were-beaten-up-by-doctors-after-the-child-was-declared-dead
बच्चे को मृत घोषित कर देने पर भड़के परिजनों ने डॉक्टरों के साथ मारपीट

निवाड़ी।बच्चे को मृत घोषित करने पर भड़के परिजनों ने डॉक्टर के साथ मारपीट कर दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पृथ्वीपुर के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ. एमके जैन और डॉ. प्रवीण भारती ने तीन पुरुषों और दो अज्ञात महिलाओं के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बच्चे को मृत घोषित कर देने पर भड़के परिजनों ने डॉक्टरों के साथ मारपीट

दरअसल पृथ्वीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर मरीजों का इलाज कर रहे थे. इसी बीच पृथ्वीपुर के नजदीकी बारह बुजुर्ग गांव का एक परिवार अपने बच्चे को लेकर इलाज के लिये अस्पताल पहुंचा. जहां मौजूद डॉ. एमके जैन ने बच्चे का परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया. जिससे बच्चे के परिजन आग बबूला हो गये और डॉक्टर की पिटाई कर दी. बचाने पहुंचे जूनियर डॉ. प्रवीण अहिरवार को अस्पताल के बाहर खींचकर लाए और उन्हें भी जमकर पीटा.

निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर के सरकारी अस्पताल में घुसकर न केवल डाक्टरों के साथ मारपीट की गई. वहीं मौके पर मौजूद करीब आधा सैंकड़ा लोग डॉक्टर को बचाने की बजाय मोबाइल से घटना का वीडियो बनाते रहे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details