मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ANM ने महिला स्वास्थ्य कर्मी को जूतों से पीटा, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

जिले में एक महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि उप स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ एएनएम गोरेलाल प्रजापति ने उनके साथ मारपीट की और अभद्र भाषा का प्रयोग किया है. फिलहाल पुलिस ने महिला कर्मचारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Feb 28, 2019, 3:07 PM IST

मारपीट

टीकमगढ़। जिले में एक महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि उप स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ एएनएम गोरेलाल प्रजापति ने उनके साथ मारपीट की और अभद्र भाषा का प्रयोग किया है. फिलहाल पुलिस ने महिला कर्मचारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

मामला बल्देवगढ़ समुदायक स्वास्थ्य केंद्र का है,जहां उप स्वास्थ्य केंद्र भेलशी में पदस्थ महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता टीकाकरण की रिपोर्ट जमा करने आई थी. उसी दौरान वहां मौजूद एएनएम गोरेलाल प्रजापति ने महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता की रिपोर्ट जमा करना के लिए कर्मचारी को मना कर दिया. जिसको लेकर दोनों में विवाद हो गया. वहीं महिला का आरोप है कि विवाद के दौरान गोरेलाल प्रजापति ने उन्हें जूतों से पीटा है. इसके साथ ही अपशब्द का इस्तमाल किया है. महिला के शोर मचाने के बाद गोरेलाल वहां से भाग गया.

टीकमगढ़


वहीं इस मामले को लेकर सुधा जैन ने बल्देवगढ़ थाने में गोरेलाल प्रजापति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ज दर्ज जांच में जुटी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details