मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 7, 2020, 9:33 PM IST

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे एसपी, लोगों से घरों में रहने की अपील

लॉकडाउन के दौरान व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए टीकमगढ़ जिले के एसपी अनुराग सुजानिया थानों, बॉर्डर, टोल पहुंचे. जहां एसपी ने सभी से लॉकडाउन का पालन करने व घरों में रहने की अपील की.

sp-anurag-sujania-visited-to-observe-the-arrangements-in-the-lockdown
लॉकडाउन में व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे एसपी

टीकमगढ़। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए देश भर में लॉकडाउन जारी है. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है. सभी जिलों के डीएम व एसपी को इसका कड़ाई से पालन कराने के निर्देश दिए गए हैं. इसी के तहत टीकमगढ़ जिले में भी लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है. एसपी अनुराग सुजानिया ने थानों, बॉर्डर, टोल एवं नगरों में लॉक डाउन को लेकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

एसपी अनुराग सुजानिया ने कई क्षेत्रों का दौरा किया. पलेरा में टोल पर व्यवस्था के साथ नगर के हालात जाने. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में पुलिस प्रशासन, डॉक्टर, सफाईकर्मी सहित सभी पालन कर रहे है. इसके अलावा पलेरा की चाक-चौबंद व्यवस्था को लेकर जायजा लिया गया, जो पूरी तरह से दुरुस्त पाई गई, जहां कर्मचारियों से चर्चा भी की गई.

वहीं अगर कर्मचारियों का परिवार दूसरे स्थान या फिर अन्य जिलों में रह रहा है, तो उन्हें किसी प्रकार की समस्या ना हो इसको लेकर भी चर्चा की गई है. इसी के साथ-साथ एसपी सुजानिया ने सभी से लॉकडाउन का पालन करने व घरों में रहने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details