मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पृथ्वीपुर थाने की SI श्रद्धा शुक्ला पर गिरी गाज, प्रताड़ित करने के आरोप पर एसपी ने किया सस्पेंड

पृथ्वीपुर एसआई श्रद्धा शुक्ला को प्रेम प्रसंग के मामले में प्रताड़ित करने के आरोप पर एसपी ने सस्पेंड कर दिया है. प्रेम प्रसंग के मामले में लड़के के पिता को जिंदा जला दिया गया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है.

By

Published : May 2, 2019, 7:49 PM IST

राकेश छारी, एसडीओपी, पृथ्वीपुर

टीकमगढ़। पृथ्वीपुर एसआई श्रद्धा शुक्ला को प्रेम प्रसंग के मामले में प्रताड़ित करने के आरोप पर एसपी ने सस्पेंड कर दिया है. प्रेम प्रसंग के मामले में लड़के के पिता को जिंदा जला दिया गया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. लड़के पक्ष के लोगों ने लड़की के परिजनों पर जिंदा जलाने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं उन्होंने पुलिस पर भी विजय को चार दिनों तक थाने में बंद कर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं.

पृथ्वीपुर थाने की SI श्रद्धा शुक्ला पर गिरी गाज

कुछ दिनों पहले लड़की पक्ष ने लड़के के परिजनों पर लड़की को अपने बेटे के साथ भगाने का आरोप लगाया था. जिसमें कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अनुज के पिता विजय को गिरफ्तार किया था. मृतक ने मरने से पहले लड़की पक्ष के लोगों पर जलाकर मारने की कोशिश के साथ पुलिस पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे.

पृथ्वीपुर एसडीओपी राकेश छारी ने बताया कि मृतक पक्ष ने जिन लोगों पर आरोप लगाए हैं, उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है. एसडीओपी के मुताबिक पुलिस पर लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है. फिलहाल मामले में एसआई श्रद्धा शुक्ला को सस्पेंड किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details