मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिला जेल से कैदी हुआ फरार, पुलिस ने किया इनाम घोषित

टीकमगढ़ जिला जेल से एक कैदी के फरार हो जाने से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है. जिसके बाद से लगातार पुलिस की टीमें कैदी की तलाश में जुटी हुई हैं, साथ ही पुलिस ने पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है.

By

Published : Feb 3, 2020, 6:20 PM IST

Updated : Feb 3, 2020, 7:12 PM IST

Prisoner escaped from district jail
जिला जेल से कैदी हुआ फरार

टीकमगढ़।जिला जेल से एक कैदी फरार हो गया है. जिसके बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है. फरार कैदी पर पुलिस ने पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. जेल की बगिया में खेती का काम करते समय कैदी भाग निकला. जिला जेलर ने इस घटना की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई थी. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने जेल का निरीक्षण किया. साथ ही पुलिस की 7 टीमें बनाकर नाकाबंदी करवाई थी, लेकिन अभी तक कैदी का कोई पता नहीं चला है.

जिला जेल से कैदी हुआ फरार


कैदी का नाम ध्रुव लोधि है जो खरगापुर पुलिस थाने के फुटेर चक्र 2 का रहने वाला है. जो एक मारपीट के मामले में 6 माह की सजा काट रहा था, जिसमें अभी 3 माह की सजा बकाया थी. जिला जेल से कैदी का भाग जाना जेल प्रबंधन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ी कर रही है.


इस मामले में पुलिस ने उसके घर पर और रिश्तेदारों में पुलिस का पहरा लगा दिया है. पुलिस कैदी को जल्द ही पकड़ने की बात कह रहा है. इस कैदी के जेल से भागने पर जिला जेल प्रहरी अजय बेनीवाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 224 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है. वहीं पुलिस की टीमें कैदी की तलाश में लगी हुई है. जानकारी के अनुसार कैदी की पत्नी की डिलिवरी होनी थी और उसने छुट्टियां मांगी थीं, लेकिन जेल प्रशासन से छुट्टी नहीं मिलने पर वह दुखी था. जिसके बाद मौका देखकर वह भाग निकला.

Last Updated : Feb 3, 2020, 7:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details