मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव: कड़ी सुरक्षा के बीच की जा रही मतदान सामग्री की पैंकिग

निष्पक्ष ओर निर्भीक मतदान को लेकर जिला प्रशासन तैयारी में जुटा, चुनाव के दौरान उपयोग में आने वाली चुनाव सामग्री का सेंट्रल स्कूल में कड़ी सुरक्षा के बीच पैंकिग की जा रही है.

By

Published : Apr 25, 2019, 5:58 PM IST

मतदान सामग्री की पैंकिग

टीकमगढ़। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिला प्रशासन द्वारा कड़ी सुरक्षा और स्वीप के तहत मतदान का प्रतिशत बढ़ाने को लेकर प्रयास जारी है. वहीं निष्पक्ष ओर निर्भीक मतदान को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ हैं. जिसके तहत चुनाव के दौरान उपयोग में आने वाली चुनाव सामग्री का सेंट्रल स्कूल में कड़ी सुरक्षा के बीच पैंकिग किया जा रहा है.

नोडल अधिकारी विमल तिवारी ने बताया कि टीकमगढ़ जिले ओर निवाडी जिलों को मिलाकर कुल 5 विधानसभाओं के 1286 मतदान केंद्रों पर 6 मई को चुनाव होना है. वहीं मतदान को लेकर यह मतदान के समय उपयुक्त होने बाली सामग्रियों की तैयारियां की जा रही है. मतदान दलों को मतदान के समय उपयुक्त होने बाली सामग्री जैसे थैलियां, चुनावी प्रपत्र, लिफाफा, कागज, धागा, सील पिन, माचिस सहित तमाम सामग्री की पैकिंग जारी है.

मतदान सामग्री की पैंकिग

मतदान के दौरान मतदान दल को किसी भी सामग्री की कमी न हो जिसको लेकर यह मतदान सामग्री पैक की जा रही है. 1286 मतदान दलों के अलावा सेक्टर मजिस्ट्रेट लोगों को भी अलग से मतदान सामग्री का भी वितरण होगा जिनके लिए भी यह थैलियां पैक की जा रही है. इस दौरान सेंट्रल स्कूल सुनवाहा में कड़ी सुरक्षा को लेकर दर्जनों अधिकारी और कर्मचारी तैनात किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details