मध्य प्रदेश

madhya pradesh

निवाड़ी में बनेगा शानदार इनडोर स्टेडियम

By

Published : Mar 1, 2021, 4:06 PM IST

जिले के निवाड़ी में मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. मैराथन दौड़ का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक आलोक सिंह और निवाड़ी विधायक अनिल जैन ने हरी झंडी दिखाकर किया.

Mini marathon run in Niwari
मिनी मैराथन दौड़

टीकमगढ़। जिले के निवाड़ी में मिनी मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. महिला वर्ग के लिए तीन किलोमीटर दौड़ और पुरुष वर्ग के लिए छह किलोमीटर का लक्ष्य रखा गया था. लड़कियों की दौड़ में झांसी की छाया ठाकुर प्रथम रहीं. दूसरे स्थान पर निशा और तीसरे स्थान पर उमा भारती ने बाजी मारी. पुरुष वर्ग में भोपाल के सतीश कुमार ने प्रथम स्थान प्राप्त किया. दूसरे स्थान पर श्याम और तीसरे स्थान पर दिलीप यादव रहे.

मैराथन दौड़ का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक आलोक सिंह और निवाड़ी विधायक अनिल जैन ने हरी झंडी दिखाकर किया. पूरे निवाड़ीवासी अपने घरों की छतों से मैराथन दौड़ का लुफ्त ले रहे थे . रास्ते में जगह-जगह पुलिस व्यवस्था चाक-चौबंद रही.

जल्द बनेगा इनडोर स्टेडियम

निवाड़ी विधायक अनिल जैन ने कार्यक्रम के समापन पर कहा, कि जिले में हुए प्रथम बार इस आयोजन को अगली बार और विस्तृत स्तर पर कराया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा, कि जल्द ही इनडोर स्टेडियम भी बनाया जाएगा. िसके लिए नगर पालिका परिषद को प्रस्ताव भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details