मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 26, 2019, 2:04 PM IST

Updated : Oct 26, 2019, 3:45 PM IST

ETV Bharat / state

कियोस्क बैंक संचालक पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, एसपी से शिकायत के बाद दर्ज हुई रिपोर्ट

टीकमगढ़ के पलेरा में कियोस्क बैंक संचालक पर खातेदार के खाते से धोखाधड़ी कर 40 हजार हजार रुपए निकालने का आरोप लगा है. एसपी की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है.

कियोस्क बैंक संचालक पर धोखाधड़ी का आरोप

टीकमगढ़। जिले के पलेरा में बैंक धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. यहां कियोस्क बैंक संचालक पर खातेदार ने खाते से 40 हजार रुपये निकालने का आरोप लगाया है. पीड़ित विक्रम सिंह पलेरा का रहने वाला है और वहीं मध्यांचल ग्रामीण बैंक के कियोस्क शाखा में उसका खाता था.

कियोस्क बैंक संचालक पर धोखाधड़ी का आरोप

पीड़ित ने बताया कि उसने खाते में 40 हजार रुपए जमा किए थे, जिसे कियोस्क बैंक संचालक अमित रावत ने जालसाजी कर अलग-अलग तारीखों में दो अलग खातों में ट्रंसफर कर लिया. पीड़ित को इसका पता तब चला, जब वह खाद के लिए पैसे निकलवाने के लिए बैंक गया. सवाल करने पर संचालक उसे धमकी देने लगा और जब इस घटना की रिपोर्ट लिखवाने थाने गया, तो पुलिस ने रिपोर्ट तक नहीं लिखी.

पीड़ित का आरोप है कि पहले तो संचालक ने उसे धमकाया और फिर पलेरा पुलिस थाने में भी उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई. जब वह पुलिस अधीक्षक के पास टीकमगढ़ पहुंचा, तब किसी तरह मामले को जांच में लिया गया. मामले में एसपी अनुराग सुजानिया ने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा और दोषी पाए जाने पर संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Oct 26, 2019, 3:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details