मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिपाही और सब्जी विक्रेता ने एक दूसरे पर लगाया मरापीट का आरोप

टीकमगढ़ में आज ड्यूटी के दौरान एक सिपाही को सब्जी विक्रेता मां-बेटे ने पीट दिया, जबकि आरोपी भी सिपाही पर बेवजह पीटने-गाली देने का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Apr 28, 2020, 6:29 PM IST

A snag occurred between the policeman and the vegetable man
पुलिस वाले और सब्जी वाले के बीच हुई झूमा-झटकी

टीकमगढ़।जिले में ड्यूटी के दौरान एक सिपाही पर हमले की बात सामने आ रही है, सिपाही की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने सब्जी बेचने वाले एक युवक और उसकी मां के खिलाफ छह धाराओं में मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस वाले और सब्जी वाले के बीच हुई झूमा-झटकी

ये मामला शहर के मऊ चुंगी पर पशु अस्पताल के पास का है, जहां ठेले पर एक लड़का अपनी मां के साथ सब्जी बेच रहा था. अचानक पुलिस आरक्षक संतोष यादव और उनमें किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. सिपाही का कहना है कि मां-बेटे ठेले पर सब्जी बेच रहे थे. उन्हें मना किया तो दोनों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, जिसमें आरक्षक के गले और हाथों की अंगुलियों में चोटें आई हैं.

सब्जी वाले की मां ने दो बार पत्थर चलाया. हालांकि पत्थर से चोट नहीं लगी. दूसरी तरफ दोनों मां-बेटे भी पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं कि वे बाजार में ठेले पर सब्जी बेच रहे थे. तभी अचानक सिपाही उन्हें गालियां देते हुए जाने की बात कहने लगा. उस दौरान सब्जी वाला खाना खा रहा था. उसकी मां ने थोड़ी देर रुकने को कहा तो वो डंडा चलाते हुए उनके साथ मारपीट करने लगा. सच क्या है, ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details