मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 8, 2020, 12:45 AM IST

ETV Bharat / state

होटल और रेस्टोरेंट के साथ ही खुलेंगे पार्क, अनलॉक 3 के जानिए ये नए नियम

टीकमगढ़ जिले में अनलाक 3 के दौरान अब बाजार रात 8 बजे तक खुलेंगे. होटल और रेस्टोरेंट को भी सशर्त खोलने की छूट दी गई है. वहीं लोगों की राहत के लिए पार्क भी खोले जाने के निर्देश दिए गए हैं

markets will open in unlock three
खुलेंगे बाजार

टीकमगढ़।जिले में कोविड 19 की गाइडलाइन अनलॉक 3 के तहत अब तक जिले के बाजार जो सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक खुलते थे, जिसमें अब उनमे संशोधन किया गया है. संक्रमण कम होने के चलते जिले के सभी बाजार अब सुबह 7 बजे से रात 8 बजे तक खोलने के निर्देश कलेक्टर सुभाष द्विवेदी के द्वारा जारी किए गए हैं. जिसमें अब काफी महीनों से बन्द होटल, लाॅज और रेस्टोरेंट को भी खोलने का निर्णय लिया गया है.

बता दे कि सुबह 7 बजे से होटल और रेस्टोरेंट, पार्क को रात 10 बजे तक खोलने के निर्देश जारी किए गए है. सुबह-शाम पार्क और उद्यान लोगों को घूमने के लिए खोले जाएंगे. ये फैसला कलेक्टर ने गृह विभाग के आदेश पर जारी किए है. टीकमगढ़ जिले में नए निर्देश जारी कर लोगों से पालन करने के निर्देश दिए गए हैं. वहीं जिले की आर्थिक गतिविधियों में सुधार को लेकर भी लगातार कोशिशें की जा रही है.

वहीं जिले में कुछ नई गाइडलाइन बनाई गई है जिसका पालन करने के दौरान ही सारी गतिविधिया नए सिरे से संचालित होगी. होटल और लॉज को शर्तो पर ही खोलना होगा जिसमें 50 प्रतिशत क्षमता से ज्यादा लोगों को होटल में नहीं बिठाया जा सकेगा. और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जाएगा. वहीं सिनेमा हाल, स्विमिंग पुल, मनोरंजन पार्क, सभागृह, मैरिज गार्डन अब भी सभी प्रकार से बन्द होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details