मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एसडीएम ने फोन नहीं उठाया तो घर पहुंच गए पूर्व विधायक, मामला दर्ज

टीकमगढ़ से भाजपा के पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव फोन नहीं उठाने की बात पर नाराज हो गए और रात में ही एसडीएम सौरभ मिश्रा के सरकारी आवास पर जा पहुंचे. विधायक ने एसडीएम से अभद्रता भी की. जिसके बाद एसडीएम मिश्रा ने कोतवाली पुलिस से मामले की शिकायत की है.

By

Published : Apr 24, 2021, 10:55 PM IST

ex-mla-reaches-home-after-sdm-did-not-pick-up-the-phone-case-registered
एसडीएम ने फोन नहीं उठाया तो घर पहुंच गए पूर्व विधायक, मामला दर्ज

टीकमगढ़।जिले में भाजपा के पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव पर एसडीएम के घर जाकर अभद्रता करने का आरोप लगा है. एसडीएम सौरभ मिश्रा ने बताया कि पूर्व विधायक का फोन रिसीव नहीं हो पाने की वजह से उन्होंने पहले जिला अस्पताल जाकर मेरे बारे में पूछताझ कर हंगामा किया, जब मैं जिला अस्पताल में नही मिला तो मेरे घर पर आकर गाली गलौच की गई. वहीं दूसरी ओर पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव ने अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने एसडीएम मिश्रा से सिर्फ इतना पूछा था कि वह मेरा फोन क्यों नही उठा रहे है.

एसडीएम ने फोन नहीं उठाया तो घर पहुंच गए पूर्व विधायक, मामला दर्ज

दरअसल पूर्व विधायक अपने किसी परिजन के लिए एंबुलेंस की मांग कर रहे थे इस दौरान एसडीएम ने फोन नहीं उठाया तो विधायक एसडीएम के घर पहुंच गए और हंगामा करने लगे, एसडीएम ने विधायक के खिलाफ पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है.

सरपंच का आरोप, BJP विधायक के पति ने दी जान से मारने की धमकी

मामले में कोतवाली टीआई वीरेंद्र सिंह पवार ने एसडीएम मिश्रा के आवेदन पर धारा 186 और धारा 51 के तहत पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details