मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 27, 2019, 11:55 PM IST

ETV Bharat / state

टीकमगढ़ : उप पंजीयक हड़ताल पर, नहीं हुई रजिस्ट्रियां

नीमच जिले में उप पंजीयक पर 420 के तहत मामला दर्ज किया गया जिसके विरोध में टीकमगढ़ जिले के उप पंजीयक और उप पंजीयन कार्यालय का स्टाफ हड़ताल पर रहा.

deputy-registrar-along-with-staff-on-strike
उप पंजीयक हड़ताल पर

टीकमगढ़। नीमच जिले के उप पंजीयक पर पुलिस एक सरकारी जमीन की रजिस्ट्री में फर्जीवाड़ा करने पर मामला दर्ज किए जाने पर विरोध जताते हुए उप पंजीयक और पूरा स्टाफ हड़ताल पर रहा.

उप पंजीयक हड़ताल पर
उप पंजीयक और स्टाफ के हड़ताल पर होने से उप पंजीयन कार्यालय में काम काज बन्द रहा जिससे लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. दिन भर रजिस्ट्रियां करवाने के लिए लोग भटकते रहे. कृषि भूमि और मकान के प्लाट की कोई भी रजिस्ट्रियां नहीं हो सकी. उप पंजीयक ने बताया कि नीमच जिले में उप पंजीयक पर 420 के तहत मामला दर्ज किया गया जिसके विरोध में आज काम बंद किया गया. उन्होंने कहा कि इसमें हम लोगों की गलती नहीं है, हम तो दस्तावेजों के आधार पर रजिस्ट्रियां करते हैं. जो लोग फर्जी दस्तावेज बनाते हैं उन पर कार्रवाई होनी चाहिए. जो 21 लोगों पर नीमच जिले के खोर ग्राम पँचायत में करोड़ों की सरकारी जमीन बेची गई थी, उसमें सरपंच सचिव और उप पंजीयक सहित जिन लोगों पर मामला दर्ज किया गया है उसे वापिस लिया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details