मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

निवाड़ी: जिला बनने के दो साल बाद भी नहीं खुले कार्यालय, जनता परेशान

निवाड़ी को जिला घोषित किये 2 साल गुजर चुका है, इसके बाद भी यहां ज्यादातर विभागों के कार्यालयों में ताला लटका हुआ है, वहीं खोले गए विभागों में कर्मचारी नहीं हैं, जिससे जिले के लोगों को अपने काम के लिए परेशानी उठानी पड़ रही है.

By

Published : Aug 13, 2020, 6:10 PM IST

Departments not open even after two years of formation of district niwari
जिला बनने के दो साल बाद भी नहीं खुले कार्यालय

निवाड़ी। निवाड़ी को जिला बने लगभग 2 साल हो चुके हैं. लेकिन 2 साल होने के बाद भी आज ज्यादातर कार्यालय यहां नहीं हैं और ना ही इन विभागों में कर्मचारियों को पदस्थ किया गया है. निवाड़ी जिले में पेंशन कार्यालय ना होने के कारण सबसे अधिक परेशानी पेंशनभोगियों को हो रही है.

निवाड़ी को टीकमगढ़ जिले से अलग करने के बाद टीकमगढ़ जिले से करीब 30 प्रतिशत अधिकारी-कर्मचारियों को निवाड़ी में पदस्थ किया जाना था. लेकिन अभी तक इन कर्मचारियों ने निवाड़ी जिले में अपनी आमद नहीं दी है, जिसके चलते लोगों को भारी परेशानियां उठानी पड़ रही है. लोगों को अपने काम के लिए आज भी टीकमगढ़ ही जाना पड़ रहा है. जहां पहुंचने पर कर्मचारी निवाड़ी जिले को अलग बताकर अपने हाथ खड़े कर लेते हैं.

निवाड़ी के जिला बनने के बाद भी ज्यादातर विभागों के कार्यालय नहीं खोले गए हैं. वहीं कुछ विभागों में कर्मचारी नहीं होने से जिले के लोगों को भारी परेशानियां उठानी पड़ रही हैं, कब तक इस समस्या से निजात मिलेगी किसी को नहीं पता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details